A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट के साथ हुई ऑनलाइन ठगी, अकाउंट से मिनटों में गायब हुई मोटी रकम

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट के साथ हुई ऑनलाइन ठगी, अकाउंट से मिनटों में गायब हुई मोटी रकम

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट पायल रोहतगी के साथ हाल ही में ठगी हुई है। एक्ट्रेस के अकाउंट से 20,238 रुपये निकल गए।

Payal Rohatgi instagram- India TV Hindi Image Source : PAYAL ROHATGI INSTAGRAM Payal Rohatgi

आज कल ऑनलाइन ठगी का मामला बहुत ही आम हो गया है। ठग नए-नए तरीकों से लोगों को ठग रहे हैं। हाल ही में एक एक्ट्रेस भी ठगी का शिकार हो गई हैं। बता दें पायल रोहतगी ने सोशल मीडिया में स्टोरी पोस्ट कर साइबर सेल के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया है। एक्ट्रेस ने कहा है कि उपलब्ध कस्टमर केयर नंबर से उन्हें कोई मदद नहीं मिल रही है। दिए गए नंबर पर लगातार कॉल करने पर भी पायल की किसी से बात नहीं हो पाई है।

तुनिषा की मां ने लगाया बड़ा आरोप, बोलीं- शीजान ने जब फंदे से उतारा तब शायद चल रही हो मेरी बेटी की सांस

इस मामले में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने एक फेमस ब्रांड से क्लोथ की ऑनलाइन शॉपिंग की, लेकिन उस कपड़े में साइज की दिक्कत थी, जिस कारण मैंने रिटर्न के लिए अप्लाई किया। डिलीवरी कंपनी से एक लड़के ने आकर समान लिया, लेकिन 15-20 दिन होने के बाद भी मुझे मेरी सही समान नहीं मिला। एक्ट्रेस ने इस मामले में जब कंपनी में बात की तो उन्होंने कहा हमें प्रोडक्ट नहीं मिला है। इसी बीच एक्ट्रेस ने डिलीवरी कंपनी को कॉल कर रिटर्न का स्टेटस पता करने की कोशिश की, उन्होंने गूगल पर जाकर कस्टमर केयर का नंबर निकाल की बात की। इस बातचीत के दौरान एक्ट्रेस को फॉर्म भरने के लिए बोला गया। एक्ट्रेस ने फोर्म डाउनलोड करके भरा। फार्म में लिखा था कुरियर रजिस्ट्रेशन के लिए 10 रुपये फीस जमा करें। एक्ट्रेस ने पेटीएम कर 10 रुपये जमा करने के लिए कहा, लेकिन ठग ने उनसे कार्ड का उपयोग करने के लिए कहा जिसके बाद एक्ट्रेस ने कार्ड डिटेल भरा। जिसके बाद ओटीपी पूछा गया। एक्ट्रेस ने ओटीपी बताया फिर अचानक से पायल के अकाउंट से 20,238 रुपये निकल गए।

प्रधानमंत्री मोदी की मां के निधन पर फिल्मी सितारों ने जताया दुख, अक्षय कुमार बोले-माँ को खोने से बड़ा दुख कोई नहीं

साइबर क्राइम पर कंपलेन दर्ज कराने के बाद पायल कहती हैं, गूगल साइट पर फ्लैश होने वाले ये कस्टमर केयर नबंर्स और लिंक रियल हैं, लेकिन प्रॉड का काम करते हैं।

Latest Bollywood News