A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड चिरंजीवी की पार्टी में पहुंचे तेलंगाना सीएम, इस खास मौके के लिए रखा गया जश्न

चिरंजीवी की पार्टी में पहुंचे तेलंगाना सीएम, इस खास मौके के लिए रखा गया जश्न

चिरंजीवी ने हाल ही में एक डिनर पार्टी रखी थी, जिसमें तेलंगाना सीएम रेवंत रेड्डी ने शिरकत की। वहीं राम चरण उनका कास अंदाज में का स्वागत करते नजर आए। मेगास्टार चिरंजीवी को गणतंत्र दिवस 2024 की पूर्व संध्या पर भारत सरकार ने पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया।

Chiranjeevi and ram charan party attended by telangana CM Revanth Reddy- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM चिरंजीवी पार्टी में पहुंचे तेलंगाना सीएम रेवंत रेड्डी

मेगास्टार चिरंजीवी को को गणतंत्र दिवस 2024 की पूर्व संध्या पर भारत सरकार ने पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया है, जिसके बाद से साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के बीच जबरदस्त जश्न का माहौल बना हुआ। चिरंजीवी के बेटे राम चरण से अल्लू अर्जुन समेत कई अभिनेताओं ने खुशी जाहिर करते हुए उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट करके एक्टर को बधाई दी। इस शानदार उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए उपासना और राम चरण ने मेगा परिवार के साथ मिलकर एक डिनर पार्टी होस्ट की, जिसमें तेलंगाना सीएम रेवंत रेड्डी भी पहुंचे। दिग्गज अभिनेता को पांच दशकों से अधिक समय तक कला में उनके योगदान के लिए यह पुरस्कार मिला।

चिरंजीवी की पार्टी में पहुंचे तेलंगाना सीएम

चिरंजीवी और राम चरण की होस्ट की गई पार्टी में तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी की एंट्री लाइमलाइट में रही है। इस डिनर पार्टी में तेलंगाना सीएम व्यक्तिगत रूप से चिरंजीवी को बधाई देने आए थे। कविता कल्वाकुंटला और किशन रेड्डी जैसी पॉपुलर राजनीतिक हस्तियों भी इस जश्न का हिस्सा रहे हैं। हालांकि, बीआरएस अध्यक्ष और पूर्व मंत्री केटीआर इस पार्टी में शामिल नहीं हो पाए। बीआरएस अध्यक्ष केटीआर जिन्हें राजनीतिक क्षेत्र में राम चरण के दोस्तों में से एक माना जाता है, पहले राम चरण के कई फिल्मों के प्री-रिलीज कार्यक्रमों जैसे 'ध्रुव' और 'विनय विद्या राम' में मुख्य अतिथि के तौर पर नजर आ चुके हैं।

 

यहां देखें पार्टी की वीडियो-

राम चरण ने इस वजह से होस्ट की पार्टी

मेगास्टार चिरंजीवी ने पद्म विभूषण से सम्मानित होने की खुश में डिनर पार्टी का आयोजन किया था। चिरंजीवी के परिवार वालें और दोस्त भी इस पार्टी में नजर आए। राम चरण और उनकी पत्नी उपासना ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी का खास अंदाज में वेलकम किया। अपोलो हॉस्पिटल के बीजेपी नेता कोंडा विश्वेश्वर रेड्डी, उनकी पत्नी संगीता रेड्डी। उपासना के माता-पिता, मंत्री कोमाटिरेड्डी वेंकट रेड्डी, निर्माता दिल राजू और कई जाने-माने लोग भी डिनर में शामिल हुए। मुख्यमंत्री ने चिरंजीवी को बधाई दी और कहा कि उनका पद्म विभूषण जीतना पूरे राज्य के लिए गर्व की बात है।

चिरंजीवी के बारे में

साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी एक भारतीय फिल्म अभिनेता और राजनेता हैं। चिरंजीवी के वर्कफ्रंट की बात करे तो उन्होंने हिंदी, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है। उन्होंने सुभलेखा, प्रणाम खरीदु, मन वूरी पांडावुलु, रानी कसुला रंगम्मा और 47 नाटकल /47 सहित कई फिल्मों में काम किया है।

ये भी पढ़ें:

पद्मश्री सम्मानित दिग्गज अभिनेता साधु मेहर का निधन, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुख

महादेव बन छाए अक्षय कुमार ने गाया 'शंभू' गाना, जानें कब होगा रिलीज

शाहिद कपूर का डीपफेक वीडियो पर आया रिएक्शन, बोले- 'एआई पर दोष लगा रहे हैं...'

Latest Bollywood News