A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'मरा नहीं हूं', साजिद खान को देनी पड़ी मौत की अफवाहों पर सफाई, जब आने लगे RIP वाले मैसेज

'मरा नहीं हूं', साजिद खान को देनी पड़ी मौत की अफवाहों पर सफाई, जब आने लगे RIP वाले मैसेज

डायरेक्टर साजिद खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो सफाई देते नजर आ रहे हैं कि उनकी मौत नहीं हुई है। आखिर डायरेक्टर को ऐसा क्यों करना पड़ रहा है इसकी वजह भी उन्होंने खुद ही वीडियो में बताई है।

sajid Khan- India TV Hindi Image Source : X साजिद खान।

'हाउसफुल' जैसी कमाल की फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर और निर्देश-कोरियोग्राफर फराह खान के भाई साजिद खान की मौत की अफवाहों ने उन्हें परेशान कर दिया। ऐसे में निर्देशक को खुद सामने आकर सफाई देनी पड़ी। सोशल मीडिया के जरिये साजिद खान ने साफ किया वो जिदा हैं और उन्हें कुछ भी नहीं हुआ है। इस बात की सफाई देने करे लिए साजिद खान को एक वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करना पड़ा। अब आखिर ये नौबत क्यों आई कि साजिद खान को ये सफाई देनी पड़ी कि उनकी मौत नहीं हुई? इसकी वजह भी खद डायरेक्टर ने अपने इस वीडियो में ही बताई है। उन्होंने फनी तरीके से गंभीर बातें फैंस के आगे रखीं। 

साजिद ने मजाकिया अंदाज में कही गंभीर बात

साजिद खान ने वीडियो में कहा, 'मैं भूत हूं, साजिद खान का भूत हूं, आप लोगों को खा जाऊंगा, साजिद खान की आत्मा को शांति दो...नहीं मिल रही है! कैसे मिलेगी शांति, वो बेचारा साजिद खान 70 के दशक में था। 'मंदर इंडिया' फिल्म में जो 1957 में आई थी उसमें जो छोटा बच्चा सुनील दत्त बना हुआ था, उसका नाम साजिद खान था। वो 1951 में पैदा हुआ था, मैं बीस साल बाद पैदा हुआ हूं। उनकी मौत हो गई है और भगवान करें कि उनकी आत्मा को शांति मिले, लेकिन मेरे कुछ गैरजिम्मेदार मीडिया दोस्तों ने, मीडिया वालों ने, सब नहीं कुछ ने मेरी फोटो लगा दी। ऐसे में कल रात से लेकर अभी तक मुझे मैसेजेस आ रहे हैं RIP, फोन भी आ रहे हैं कि तू जिंदा है न? अरे भैया मैं जिंदा हूं, नहीं मरा, आप लोगों की दुआ से। आप लोगों का मनोरंजन जो करना है। तो ऐसे में आप लोगों से हाथ जोड़कर रिक्वेस्ट करता हूं कि मैं जिंदा हूं और भगवान करे उन साजिद खान की आत्मा को असल में शांति मिले।'

दूर किया लोगों का कंफ्यूजन

इस वीडियो पर उन्होंने एक टेक्स्ट भी दिया, जिसमें लिखा था कि अफवाहों को शांति मिले। अभी हम जिंदा हैं। वहीं इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'RIP साजिद खान (1951-2923)...ये मैं नहीं हूं, गलती से मेरी फोटो का मीडिया में इस्तेमाल कर लिया गया।' 

यहां देखें वीडियो

इस वजह से हुआ कंफ्यूजन

बीते दिन चाइल्ड एक्टर साजिद खान के निधन की खबर सामने आई थी। इसी को लेकर कंफ्यूजन पैदा हो गया। कुछ लोगों को लगा कि निर्देशक साजिद खान की मौत हो गई है, जबकि ऐसा नहीं था। बता दें कि साजिद खान आखिरी बार 'बिग बॉस 16' के घर में नजर आए थे। साजिद खान अपनी फिल्म के चलते फिनाले से पहले ही घर से बाहर आ गए थे। चार साल बाद उन्होंने किसी फिल्म पर काम शुरू किया था। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही उनकी फिल्म आएगी। फिलहाल उन्हें सोशल गैदरिंग में भी स्पॉट किया जाने लगा है। 

ये भी पढ़ें: लोकप्रिय निर्देशक का निधन, 'छायामुखी' में साउथ सुपरस्टार मोहनलाल को दिया था काम

'मदर इंडिया' फेम एक्टर का निधन, सामने आई मौत की गंभीर वजह

Latest Bollywood News