A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Kangana Ranaut करने जा रही हैं शादी? एक्ट्रेस खुद बांट रहीं इनविटेशन कार्ड

Kangana Ranaut करने जा रही हैं शादी? एक्ट्रेस खुद बांट रहीं इनविटेशन कार्ड

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में कंगना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक्ट्रेस शादी करने वाली हैं।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Kangana Ranaut

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। जिस कारण वह अक्सर किसी न किसी विवाद में फंस जाती हैं। बता दें एक्ट्रेस हर मद्दों पर अपनी खुलकर बात रखती हैं। हाल ही में कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक्ट्रेस शादी करने वाली है। 

Anupamaa: माया को आया मौत का ख्याल? वायरल वीडियो देख फटी रह जाएंगी आंखें

Adipurush Advance Booking: आदिपुरुष तोड़ेगी पठान का रिकॉर्ड? जानिए कितनी मिली एडवांस बुकिंग

हाल ही में कुछ पैपराजी के मुताबिक मुंबई वाले कंगना रनौत के ऑफिस- मणिकर्णिका को गेंदे के फूलों और लाइट्स के साथ सजाया गया है, जो किसी सेलिब्रेशन की तरफ इशारा कर रहें थे। इसके बाद बॉलीवुड की क्वीन कंगना खुद मीडिया के साथ बातचीत करती हैं। साथ  ही उन्हें इनवाइट कार्ड भी देती हैं, हालांकि जब मीडिया पर्सन्स ने उनसे इस खास सेलिब्रेशन की वजह जाननी चाही, तो उन्होंने ज्यादा कुछ न बताते हुए कहा कि वह कुछ खुश खबरी शेयर करने वाली हूं। वहीं दूसरी तरफ अफवाह है कि कंगना रनौत शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार है, लेकिन क्या यह वाकई सच है? आखिर कौन है वह लकी इंसान जिसे बॉलीवुड की क्वीन ने चुना है अपना हमसफर? और क्या है शादी की डेट? आपके इन सारें सवालों के जवाब के लिए देखिए यह वीडियो। एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा है कि ट्रेलर का इंतजार नहीं कर सकते। 

Gadar-2 रिलीज होने से पहले ही Sunny Deol के घर बजेंगे ढोल-नगाड़े, शुरू हुए प्री वेडिंग फंक्शन, देखें वीडियो

50 साल की उम्र में चौथी बार पिता बने ये फेमस एक्टर, दूसरी पत्नी ने दिया बेटी को जन्म

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

बता दें कंगना रनौत टीकू वेड्स शेरू फिल्म प्रोड्यूस कर रही हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर नजर आने वाली हैं। फिल्म का पहला पोस्टर काफी समय पहले सामने आया था। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 23 जून 2023 को रिलीज होगी। इस फिल्म को कंगना अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज करने वाली हैं।

Latest Bollywood News