Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Gadar-2 रिलीज होने से पहले ही Sunny Deol के घर बजेंगे ढोल-नगाड़े, शुरू हुए प्री वेडिंग फंक्शन, देखें वीडियो

सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द ही शादी करने वाले हैं। करण देओल अपनी गर्लफ्रेंड दृशा आचार्य के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: June 12, 2023 21:40 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Karan Deol, Drisha Acharya to tie the knot on June 18

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर' को रिलीज हुए 22 साल पूरे हो गए हैं, लेकिन आज भी लोग इस फिल्म के एक-एक सीन को याद रखें हैं। बता दें 9 जून को 'गदर' फिर से रिलीज हुई है। वहीं 'गदर-2' 11 अगस्त को रिलीज हो रही है, लेकिन फिल्म रिलीज होने के पहले ही सनी देओल के घर ढोल-नगाड़े बजने शुरू हो गए हैं।

क्या Shah Rukh Khan अभी भी उड़ाते हैं धुएं के छल्ले! एक्टर का जवाब सुनकर फैंस हुए इमोशनल

बता दें ये ढोल-नगाड़े फिल्म के लिए नहीं बल्कि सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी के लिए बज रहे हैं। करण देओल के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए है। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि प्री वेडिंग फंक्शन के लिए घर को लाइटों और फूलों से सजाया गया है। जानकारी के अनुसार सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी 18 जून को है। शादी के पहले सनी देओल के घर पर एक शानदार पार्टी रखी गई थी। जिसमें काफी सारे मेहमान शामिल हुए थे। रिपोर्ट के अनुसार करण देओल की हल्दी, मेहंदी और संगीत का कार्यक्रम 16 जून से  शुरू हो रहा है। 

सीढ़ियों से गिरने से हुआ कोरियन एक्ट्रेस का Brain-Dead, परिवार ने किया अंगदान

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

बता दें करण और दृशा आचार्य ने सगाई 18 फरवरी को की थी। अनिल शर्मा निर्देशित यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी है। इस बार, तारा सिंह उर्फ सनी देओल, उत्कर्ष द्वारा अभिनीत अपने बेटे जीते के लिए पाकिस्तान में प्रवेश करते हैं। निर्देशक-निर्माता अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित नई फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। 'गदर 2' फिल्म में मनीष वाधवा जो एक काफी पॉपुलर एक्टर है, ये 'गदर 2' में विलेन का किरदार निभाने वाले हैं। 'गदर: एक प्रेम कथा' साल 2001 में रिलीज हुई थी जो जिसकी कहानी देश के विभाजन पर बेस्ड थी। फिल्म ब्लॉक बस्टर्स साबित हुई थी। 'गदर 2'11 अगस्त को रिलीज हो रही है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement