Monday, April 29, 2024
Advertisement

सीढ़ियों से गिरने से हुआ कोरियन एक्ट्रेस का Brain-Dead, परिवार ने किया अंगदान

कोरियाई एक्ट्रेस पार्क सूरयून का निधन 29 वर्ष की आयु में सीढ़ियों से गिरने से हो गया है। उनके परिवारवालों ने उनका अंगदान करने का फैसला लिया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: June 12, 2023 21:12 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Kdrama Snowdrop actress Park Soo Ryun

कोरियाई एक्ट्रेस पार्क सूरयून का हाल ही में 29 वर्ष की आयु में सीढ़ियों से गिरने से मौत हो गई। Kdramas अभिनेत्री पार्क सूरयून, जिन्हें लोकप्रिय कोरियाई शो स्नोड्रॉप में देखा गया था। बता दें उनका 11 जून को 29 वर्ष की आयु में निधन हो गया। रिपोर्ट के अनुसार घर लौटते समय अभिनेत्री सीढ़ियों से गिर गई। 

क्या Shah Rukh Khan अभी भी उड़ाते हैं धुएं के छल्ले! एक्टर का जवाब सुनकर फैंस हुए इमोशनल

अंगों को दान करने का फैसला

डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन उनका ब्रेन डेड हो चुका था। उनकी अचानक मौत से उनका परिवार सदमे में है। फैंस को भी काफी दुख हुआ है। पार्क सूरयून के परिवार ने अस्पताल में उनका अंगों को दान करने का फैसला किया है। पार्क सूरयून की मां ने कोरियाई मीडिया को बताया कि उनकी बेटी का दिमाग काम नहीं कर रहा था, लेकिन उसका दिल काम कर रहा था। उनकी मां ने कहा कि परिवार ने उनके अंगों को दान करने का फैसला किया, क्योंकि उन्हें लगेगा कि वह अभी भी आसपास है और वे किसी ऐसे व्यक्ति को बचाना चाहेंगे जो लंबी उम्र तक जीने का हकदार है।

Anupamaa: माया को आया मौत का ख्याल? वायरल वीडियो देख फटी रह जाएंगी आंखें

Bigg Boss 16 के बाद लगातार चमक रही Shiv Thakare की किस्मत, Khatron Ke Khiladi 13 के बाद अब इस फेमस शो में होगी एंट्री

श्रद्धांजलि सभा का आयोजन 

पार्क सूरयून का जन्म 1994 में हुआ था और वह Kpop और Kdramas की दुनिया में लोकप्रिय थी। उन्होंने म्यूजिकल इल टेनोर के माध्यम से संगीत की शुरुआत की थी। फिर उन्हें वह द डेज़ वी लव्ड, फाइंडिंग मिस्टर डेस्टिनी और सिद्धार्थ में चित्रित हुईं। वह JTBC के ऐतिहासिक ड्रामा स्नोड्रॉप में BLACKPINK के जिसू और जंग है इन के साथ भी दिखाई दी थी। दुर्घटना के ठीक एक दिन बाद पार्क सूरयून को जेजू में प्रदर्शन करना था, लेकिन एक दिन पहले ही उनकी मौत हो गई। पार्क सूरयून के निधन पर कई कलाकारों ने दुख जताया है। वहीं, कई फैंस ने भी उनके माता-पिता को सांत्वना दी है। बता दें उनकी याद में 13 जून को श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया है।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement