A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड National Cinema Day: इस दिन लगेगी मूवी लवर्स की लॉटरी, किसी भी फिल्म टिकट मिलेगा सिर्फ 99 रुपए में

National Cinema Day: इस दिन लगेगी मूवी लवर्स की लॉटरी, किसी भी फिल्म टिकट मिलेगा सिर्फ 99 रुपए में

देश 13 अक्टूबर को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस मनाने जा रहा है। इस खास मौके पर दर्शक सिनेमाघरों में मात्र 99 रुपये देकर फिल्म देख सकेंगे।

National Cinema Day- India TV Hindi Image Source : IANS National Cinema Day

National Cinema Day: भारत ऐसा देश है जहां सिनेमा सिर्फ मनोरंजन का साधन नहीं बल्कि लोगों के दिलों में बसने वाली आस्था है। जहां नेता भी मंच पर चढ़कर फिल्मी डायलॉग बोलते हैं। अब पूरा देश 13 अक्टूबर को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के लिए तैयार है। इस खास मौके पर मूवी लवर्स के लिए एक खास ऑफर आया है। दर्शक राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर सिनेमाघरों में 99 रुपये प्रति प्रवेश शुल्क पर फिल्म देख सकेंगे। 

4000 से ज्यादा स्क्रीन होंगी शामिल

इसके लिए मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एमएआई) और पूरे भारत के सिनेमाज फिल्म प्रेमियों के लिए एक अविस्मरणीय मूवी मैराथन के लिए एकजुट हुए है। पिछले साल के आयोजन की शानदार सफलता के आधार पर इस वर्ष राष्ट्रीय सिनेमा दिवस 4000 से अधिक स्क्रीनों पर मनाया जाएगा। पिछले साल एक दिन में सबसे अधिक 6.5 मिलियन प्रवेश हुए थे।

दर्शकों के लिए खुला निमंत्रण 

यह विशेष अवसर सभी उम्र के दर्शकों को सिनेमाई आनंद के एक दिन के लिए एक साथ लाता है, जो इस साल बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों की अविश्वसनीय सफलता का जश्न मनाता है। यह उन लोगों के लिए एक खुला निमंत्रण है, जो अभी तक अपने स्थानीय सिनेमा में नहीं लौटे हैं।

पीवीआर आईनॉक्स, सिनेपोलिस, मिराज, सिटीप्राइड, एशियन, मुक्ता ए2, मूवी टाइम, वेव, एम2के, डिलाइट और कई अन्य थिएटर राष्ट्रीय सिनेमा दिवस का हिस्सा हैं।

एटली कुमार के बर्थडे पर फैन्स को मिला गजब सरप्राइज, रिलीज हुआ 'जवान' से शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण का गाना 'फर्राटा'

Jaane Jaan Review: करीना कपूर के ओटीटी डेब्यू में जयदीप अहलावत ने चुराई महफिल, जानिए कैसी है ये फिल्म

Latest Bollywood News