Monday, April 29, 2024
Advertisement

एटली कुमार के बर्थडे पर फैन्स को मिला गजब सरप्राइज, रिलीज हुआ 'जवान' से शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण का गाना 'फर्राटा'

Atlee Kumar Birthday: जवान के नए गाने फर्राटा में नजर आई दीपिका पादुकोण-शाहरुख खान की जबरदस्त केमिस्ट्री, गाना निर्देशक एटली के जन्मदिन के खास मौके पर हुआ है रिलीज!

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: September 21, 2023 17:09 IST
Jawan - India TV Hindi
Image Source : X Jawan

Atlee Kumar Birthday: भारतीय सिनेमा के सबसे पसंदीदा सितारों में से दो दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान का अपनी केमिस्ट्री से स्क्रीन पर धमाल मचाने का इतिहास है। 'ओम शांति ओम' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' जैसी फिल्मों में उनकी जोड़ी से लेकर 'लुंगी डांस' और 'दर्द-ए-डिस्को' जैसे चार्ट-टॉपिंग गानों तक, उनके सहयोग ने लगातार दर्शकों को दीवाना किया है। 

रिलीज हुआ 'फर्राटा'

ब्लॉकबस्टर 'जवान' की जोरदार सफलता ने फैन्स को शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के बीच सिजलिंग केमिस्ट्री के लिए और अधिक तरसने पर मजबूर कर दिया है। ऐसे में फिल्म के निर्माता अब फिल्म से धमाकेदार गीत 'फर्राटा' रिलीज करने के लिए तैयार हैं, जहां शानदार जोड़ी का मैग्नेटिक कनेक्शन देखने लायक है, जो एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचा रहा है।

नकाश अजीज, जोनिता गांधी, अरिवू की केमिस्ट्री

'जवान' के लेटेस्ट गीत 'फर्राटा' में उनकी जादुई ऑन-स्क्रीन साझेदारी नेक्स्ट लेवल की है। यह गाना, साल के मोस्ट एंटरटेनिंग गानों में से एक बनने के लिए तैयार है, जिसमें उनकी आकर्षक केमिस्ट्री दिखाई गई है, जो दर्शकों को सरप्राइज कर देती है। गाने के लीरिक्स चंद्रबोस के हैं, वहीं नकाश अजीज, जोनिता गांधी, अरिवू ने इसे गाया हैं और इसे अनिरुद्ध रविचंदर ने कंपोज किया हैं और फराह खान ने कोरियोग्राफ किया हैं।

3 Idiots फेम अखिल मिश्रा का निधन, किचन में फिसलकर गिरने से हुई मौत

फिल्म ने मचाया तहलका

'जवान' ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है, बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और आलोचकों और दर्शकों से समान रूप से प्रशंसा हासिल की है। फिल्म की प्लॉट, स्टनिंग विजुअल्स और पसंदीदा जोड़ी की शानदार केमिस्ट्री ने इसे एक सिनेमाई अनुभव को बढ़ाया ही है और जो फिलहाल तो थमता नहीं दिख रहा है। 'जवान' एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है। यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज हो चुकी है।

Jaane Jaan Review: करीना कपूर के ओटीटी डेब्यू में जयदीप अहलावत ने चुराई महफिल, जानिए कैसी है ये फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement