A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Satyaprem Ki Katha का 'पसूरी नू' हुआ रिलीज, अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज से बनाया खास

Satyaprem Ki Katha का 'पसूरी नू' हुआ रिलीज, अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज से बनाया खास

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की 'सत्यप्रेम की कथा' का नया गाना आज रिलीज हुआ है। 'पसूरी नू' गाने में अरिजीत सिंह की जादुई आवाज सुनाई दे रही है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Satyaprem Ki Katha

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की 'सत्यप्रेम की कथा' को लेकर दर्शकों के बीच क्रेज लगातार बढ़ रहा है। ये फिल्म अब बस अपनी रिलीज से कुछ ही दिन दूर है। फिल्म के शानदार ट्रेलर और गानों ने पहले ही लोगों के उत्साह को बढ़ा दिया है, लेकिन अब फैन्स और दर्शकों के इस क्रेज को एक और लेवल ऊपर ले जाने के लिए, मेकर्स फिल्म का लेटेस्ट ट्रैक 'पसूरी नू' लेकर सामने आए हैं। इस गाने में अरिजीत सिंह की जादुई आवाज सुनाई दे रही है।

Kapil Sharma के साथ Honeymoon पर गए थे परिवार के 37 लोग! कॉमेडियन ने सुनाया मजेदार किस्सा

'सत्यप्रेम की कथा' के अब तक रिलीज हुए सभी गानों ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है और एल्बम के हर गाने को दर्शकों का प्यार भी भरपूर मिल रहा है। अब, अपने सुपर हिट एल्बम में 'पसूरी नू' गाना जोड़कर, निर्माताओं ने गारंटी दी है कि फिल्म एक म्यूजिकल ब्लॉकबस्टर है। जैसा कि यह गाना अपनी दिल को छू लेने वाली धुन के साथ वास्तव में कमाल लग रहा है, गाने में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की केमिस्ट्री इसे और भी खास बना रही है।  अरिजीत की आवाज के साथ इस गाने को उनसे बेहतर कोई नहीं बना सकता था। फिल्म के इस गाने को अरिजीत सिंह और तुलसी कुमार ने गाया हैं। वहीं इसका म्यूजिक रोचक कोहली और अली सेठी ने दिया हैं। गाने के बोल गुरप्रीत सैनी और अली सेठी के हैं।

Gadar-2 के लिए तारा सिंह के बेटे ने सीखी नई भाषा, जानिए क्यों सीखनी पड़ी ये लैंग्वेज

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'सत्यप्रेम की कथा' का म्यूजिक दिलों छूने के साथ-साथ जोश से भरा हुआ भी है। इसके पहले रिलीज हुए गाने जैसे 'नसीब से', 'आज के बाद', 'गुज्जू पटाका' और 'सुन सजनी' पहले से ही दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं और अब 'पसूरी नू' की एंट्री ने फिल्म की एल्बम को और भी खास बना दिया है। 'सत्यप्रेम की कथा' एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ अपनी अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं। 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News