Friday, May 10, 2024
Advertisement

Kapil Sharma के साथ Honeymoon पर गए थे परिवार के 37 लोग! कॉमेडियन ने सुनाया मजेदार किस्सा

द कपिल शर्मा शो के आने वाले एपिसोड में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी नजर आने वाले हैं। शो में अपनी आने वाली फिल्म सत्यप्रेम की कथा का प्रमोशन करेंगे।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: June 26, 2023 18:03 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Kapil Sharma

कॉमेडी की दुनिया में अपना नाम बनाने वाले कपिल शर्मा को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। कपिल को बच्चा-बच्चा जानता है। वहीं इस बार इस शो में मेहमान बनकर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी आ रहे हैं। जो अपनी फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का प्रमोशन करने आ रहे हैं। पिछले हफ्ते इस शो में  सारा अली खान और विक्की कौशल शो की शोभा बढ़ाने नजर आए थे। 

हनीमून पर गए थे 37 लोग

इसी बीच कपिल ने अपने हनीमून का एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया, जिसने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया। कपिल शर्मा ने बताया कि उनकी पत्नी गिन्नी को अपने परिवार के कई सदस्यों को हनीमून पर इटली ले जाना था। कॉमेडियन ने कहा मैं मजाक नहीं कर रहा हूं, 25 दिसंबर को मेरा रिसेप्शन था और फिर गिन्नी की बहन और उसकी बहन की सास और मेरी बहनें और मां। हम उन सभी को इटली में अपने हनीमून पर अपने साथ ले गए। तो हमारे हनीमून पर हमारे साथ कुल 37 लोग थे। 

Gadar-2 के लिए तारा सिंह के बेटे ने सीखी नई भाषा, जानिए क्यों सीखनी पड़ी ये लैंग्वेज

कियारा की सास हैं कपिल की फैन

कपिल ने ये भी बताया कि उन्होंने मुंबई वापस आने के बाद अपना हनीमून मनाया। इसी एपिसोड में कियारा आडवाणी ने ये भी शेयर किया कि उनकी मां और सास शो देखने आई हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा की मां कपिल शर्मा की फैन हैं और वह कॉमेडियन से मिलने के लिए दिल्ली से मुंबई पहुंचीं। कपिल ने उनके प्यार के लिए शुक्रिया अदा किया। कपिल शर्मा ने दिसंबर 2018 में जालंधर में अपने जीवन के प्यार गिन्नी चतरथ से शादी की थी। एक साल बाद इस प्यारे कपल ने एक बच्ची अनायरा का स्वागत किया। 2021 में उन्होंने अपने दूसरे बच्चे बेटे त्रिशान का स्वागत किया। 

Kartik Aaryan ने किया इकोनॉमी क्लास में सफर, लोगों ने कहा- फिल्म प्रोमोट करने का नया ट्रेंड

इस दिन रिलीज हो रही फिल्म

'सत्या प्रेम की कथा' 29 जून को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के पहले भी इस जोड़ी ने कमाल कर दिया था। इससे पहले दोनों को फिल्म भूलभुलैया 2  में साथ देखा गया था। हाल ही इस फिल्म का दो गाना 'सुन सजनी' रिलीज हुआ है। इस गाने में कार्तिक आर्यन को पहली बार गुजराती अवतार में डांस फ्लोर पर धूम मचाते देखा गया था। कार्तिक के साथ कियारा भी गरबा करते हुए दिखाई दे रही हैं । इस गाने में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ब्लॉकबस्टर जोड़ी ने अपना जादू बिखेरा है। 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement