A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सतीश कौशिक को हमेशा रहा इस बात का मलाल, 'आप की अदालत' शो में किया था खुलासा

सतीश कौशिक को हमेशा रहा इस बात का मलाल, 'आप की अदालत' शो में किया था खुलासा

एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक ने 'आप की अदालत' के कटघरे में बैठकर इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए थे, जिनमें उन्होंने कई बड़े खुलासे किए।

Satish Kaushik- India TV Hindi Satish Kaushik in aap ki adalat

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। सतीश कौशिक के निधन से सिनेमाजगत में गम का माहौल है। बुधवार देर रात हार्ट अटैक से 66 साल की उम्र में उनका निधन हो गया। हमेशा अपने अभिनय से दर्शकों को हंसाने वाले सतीश कौशिक साल 2005 में इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के हिट शो 'आप की अदालत' में पहुंचे थे, जहां उन्होंने कटघरे में बैठकर कई ऐसे खुलासे किए जिन्हें सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

'आप की अदालत' (Aap Ki Adalat) में सतीश कौशिक ने बताया कि उन्हें किस बात का मलाल हमेशा रहेगा। कटघरे में बैठे सतीश कौशिक (Satish Kaushik) से जब पूछा गया कि उन्होंने हमेशा लोगों को हंसाने वाले किरदार निभाए हैं, जबकि जिन फिल्मों का उन्होंने निर्देशन किया है वो बिल्कुल अलग होती हैं। इस पर सतीश कौशिक ने कहा कि ये इंडस्ट्री ऐसी ही है, यहां एक्टर को एक ही तरह के किरदार मिलने लगते हैं। सतीश कौशिक ने कहा कि मैंने अनुपम खेर के साथ थिएटर किया लेकिन मुझे उनके जैसे किरदार नहीं मिले।

सतीश कौशिक को नहीं मिला मनचाहे किरदार

सतीश कौशिक ने कहा कि अनुपम खेर को फिल्म 'सारांश' जैसे किरदार मिले लेकिन मुझे कभी भी इस तरह के किरदार ऑफर नहीं हुए और इस बात का मुझे हमेशा मलाल रहेगा। मैं भी वैसे किरदार करना चाहता था, हमेशा ये मलाल रहेगा कि मुझे अनुपम खेर जैसे रोल करने को नहीं मिले।  

'मुत्तु स्वामी' का रोल एक्टर महमूद को ट्रिब्यूट था

सतीश कौशिक का 'मुत्तु स्वामी' का रोल काफी यादगार रहा है, ऐसे में जब सतीश कौशिक से पूछा गया कि क्या ये किरदार महमूद के किरदार की कॉपी है तो उन्होंने कहा कि इस किरदार से उन्होंने महमूद को ट्रिब्यूट दी थी। सतीश कौशिक ने कहा कि वह महमूद के बहुत बड़े फैन थे। बता दें कि सतीश कौशिक ने अपने अब तक के करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों का निर्देशन किया है। जिनमें 'हम आपके दिल में रहते हैं', 'तेरे नाम', और 'कागज' जैसी फिल्मों का नाम शामिल है। सतीश कौशिक के निधन पर आम लोगों से लेकर नेता और अभिनेता तक सभी की आंखें नम हैं। 

यह भी पढ़ें: उस रात क्या-क्या हुआ? Police को क्यों नहीं किया गया कॉल? सतीश कौशिक की मौत की हर एंगल से जांच कर रही दिल्ली पुलिस

सतीश कौशिक अपने पीछे पत्नी और 10 साल की बेटी को छोड़ गए अकेला, देखिए उनका आखिरी वीडियो

'कैलेंडर' से लेकर 'मुत्तु स्वामी' और डेंजर विलेन 'रेड्डी' तक, ये हैं सतीश कौशिक के यादगार किरदार

Latest Bollywood News