A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड The Kerala Story: इस जगह भी कैंसिल हुई 'द केरल स्टोरी' की स्क्रीनिंग, दर्शकों को वापस किए गए टिकट के पैसे

The Kerala Story: इस जगह भी कैंसिल हुई 'द केरल स्टोरी' की स्क्रीनिंग, दर्शकों को वापस किए गए टिकट के पैसे

'द केरल स्टोरी' ने अब तक 134.99 करोड़ का बिजनेस किया है। वहीं अब ब्रिटेन में भी शो की स्क्रीनिंग को कैंसिल करना पड़ा है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER The Kerala Story

'द केरल स्टोरी' की चर्चा इन दिनों हर जगह देखने को मिल रही है। फिल्म को लेकर जहां राजनीति से जुड़े कुछ लोग विरोध कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर थिएटर्स में दर्शकों की भीड़ उमड़ रही है। फिल्म बॉक्स आफिस में दमदार कमाई कर रही है। इस फिल्म ने अब तक 134.99 करोड़ का बिजनेस किया है। 2 राज्यों में बैन होने के बाद फिल्म अब ब्रिटेन में भी फिल्म के शो कैंसिल हो गए हैं।

‘द केरल स्टोरी’ को लेकर देवोलीना भट्टाचार्जी ने कही बड़ी बात, बोलीं-मेरे पति एक मुस्लिम हैं और …

अदा शर्मा स्टारर यह फिल्म 12 मई को यूनाइटेड किंगडम में रिलीज होने के लिए तैयार थी, हालांकि ब्रिटिश बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (बीबीएफसी) ने 'द केरल स्टोरी को सर्टिफिकेट नहीं दिया है। यही वजह है कि इसकी पहले से तय स्क्रीनिंग को कैंसिल करना पड़ा है। बता दें इससे पहले भी फिल्म पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु में बैन हुई थी। वहीं उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया था। शो को रद्द करने के बाद सभी दर्शकों के टिकट के पैसे वापस किए गए।

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: सई करेगी दो पतियों के लिए वट सावित्री की पूजा? विराट होगा नशे में चूर

'द केरल स्टोरी' की कहानी केरल में धर्म परिवर्तन कर आतंकी संगठन से जुड़ने के ऊपर आधारित है। फिल्म में दावा किया गया है कि केरल की 32,000 लड़कियां लापता हो गईं और बाद में आतंकवादी समूह, आईएसआईएस में शामिल हो गई थीं। इस फिल्म को जहां एक पक्ष सही कहानी बता कर इसका प्रचार कर रहा है तो दूसरा पक्ष इसे मनगढ़ंत बताता नजर आ रहा है। ‘द केरल स्‍टोरी’ को सुदीप्तो सेन ने डायरेक्ट किया है। वही इस फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। ‘द केरल स्टोरी’ में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी ने अहम रोल प्ले किया हैं। 40 करोड़ की लागत से बनी सुदीप्तो सेन की 'द केरल स्टोरी' 4 लड़कियों की कहानी पर आधारित है जिसमें 3 का ब्रेनवाश कर उन्हें दूसरे धर्म से ले जाकर उनका शोषण किया जा रहा दिखाया गया है। 

 

Latest Bollywood News