A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'द केरल स्टोरी’ की स्क्रीनिंग पर थिएटर मालिक को मिली ISIS की धमकी, कहा- बम से उड़ा देंगे…

'द केरल स्टोरी’ की स्क्रीनिंग पर थिएटर मालिक को मिली ISIS की धमकी, कहा- बम से उड़ा देंगे…

'द केरल स्टोरी’ फिल्म ने भारत में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं फिल्म को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER The Kerala Story

केरल स्टोरी सुर्खियां बटोर रही है। अपने विवादों से लेकर बॉक्स ऑफिस तक फिल्म काफी समय से चर्चा में है। अदा शर्मा अभिनीत यह फिल्म अपनी कहानी और दावों के कारण एक बड़े विवाद में फंस गई। सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित केरल स्टोरी केरल की तीन महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनका ब्रेनवॉश किया जाता है और उन्हें इस्लाम में परिवर्तित कर दिया जाता है। इसके बाद उन्हें ISIS में ले जाया जाता है। यह सब उनकी पीड़ा है। निर्माताओं ने दावा किया कि यह फिल्म वास्तविक घटनाओं पर आधारित है और लगभग 32000 महिलाएं पीड़ित हुईं। अब मॉरीशस में एक थियेटर को ISIS की धमकी मिली है। 

Delhi Murder Case: साहिल खान के जैसे कसाब ने भी बांधा था हाथ में कलावा, फिल्ममेकर ने उठाए बड़े सवाल

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: 20 साल के लीप के बाद ये होंगे शो के लीड एक्टर! हुआ बड़ा खुलासा

रिपोर्ट के अनुसार निर्माता विपुल शाह ने सुरक्षा बढ़ा दी है, क्योंकि मॉरीशस के एक थिएटर को केरल स्टोरी की स्क्रीनिंग के लिए कथित तौर पर बम से उड़ाने की धमकी मिली है। मॉरीशस के थिएटर मालिक ने उन्हें बम की धमकी के बारे में एक पत्र का अटैचमेंट भेजा था। पत्र में कथित तौर पर लिखा था, "सर / मैडम मैकिन कल नष्ट हो जाएगा क्योंकि हम आपके सिनेमा में कुछ बम लगा रहे हैं, आप सिनेमा देखना चाहते हैं, ठीक है कल आप एक बहुत अच्छा सिनेमा देखेंगे। 

Gadar-2 की शूटिंग का video हुआ वायरल, मॉडर्न अवतार में दिखीं तारा सिंह की सकीना

अदा शर्मा और 'द केरल स्टोरी' की टीम बॉक्स ऑफिस पर मिली प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं। फिल्म ने 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। तीन सप्ताह से अधिक समय तक, द केरल स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया और सभी को फिल्म के बारे में बताया। हाल ही में अदा शर्मा का मोबाइल नंबर ऑनलाइन लीक हो गया था। उनका नंबर इंस्टाग्राम पर एक पेज द्वारा शेयर किया गया था। जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस की ये सारी डिटेल ‘झामुंडा_बोल्ते' नाम के एक यूजर ने लीक की थी। साथ ही इस यूजर ने अदा का नया कॉन्टैक्ट नंबर भी लीक करने की धमकी दी है। शिकायत के बाद जिस अकाउंट से नंबर लीक किया गया उसे डीएक्टिवेट कर दिया गया था। फिर भी इस पोस्ट को लाखों लोगों ने देख लिया है और ये जमकर वायरल हुआ था। 

Latest Bollywood News