A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड ऑस्कर नामांकित सॉन्ड्रा लॉक का 74 साल की उम्र में निधन

ऑस्कर नामांकित सॉन्ड्रा लॉक का 74 साल की उम्र में निधन

अपनी पहली फिल्म 'द हार्ट इज ए लोनली हंटर' में सपोर्टिग एक्ट्रेस के लिए ऑस्कर नामांकन प्राप्त कर चुकीं अभिनेत्री और निर्देशक सॉन्ड्रा लॉक का निधन हो गया है।

 Sondra Locke- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Sondra Locke

अपनी पहली फिल्म 'द हार्ट इज ए लोनली हंटर' में सपोर्टिग एक्ट्रेस के लिए ऑस्कर नामांकन प्राप्त कर चुकीं अभिनेत्री और निर्देशक सॉन्ड्रा लॉक का निधन हो गया है। वेवसाइट 'वेराइटी डॉट कॉम' के मुताबिक, उनका निधन 74 वर्ष की आयु में तीन नवंबर को हुआ, लेकिन खबर अब सामने आई है। लॉस एंजेलिस काउंटी लोक स्वास्थ्य विभाग ने उनके निधन की पुष्टि की है।

रडार ऑनलाइन के मुताबिक, ब्रेस्ट एंव बोन कैंसर के कारण उनका निधन हुआ। उन्हें पिएर्स ब्रदर्स वेस्टवुड विलेज मेमोरियल पार्क एंड मॉचरी में दफनाया गया।

लॉक का क्लिंट ईस्टवुड के साथ एक दशक से भी अधिक का विवादास्पद संबंध रहा है, जिन्होंने उन्हें 'द आउटलॉ जोसे वेल्स' में पहली बार कास्ट किया था।

लॉक ने 1967 में कार्सन मैककुलर्स के उपन्यास 'द हार्ट इज ए लोनली हंटर' के फिल्म रूपांतरण में किशोरी मिल केली की भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें बेस्टर सपोर्टिग एक्टर ऑस्कर का नामांकन मिला। उन्हें बेस्ट सपोर्टिग एक्ट्रेस और मोस्ट प्रोमिसिंग न्यूकमर के लिए गोल्डन ग्लोब नामांकन भी मिला था।

Also Read:

Isha Ambani and Anand piramal Reception: आज है ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का मुंबई में रिसेप्शन, जानिए पूरा वेन्यू

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने सिख रीति-रिवाज से भी रचाई शादी, देखें Inside Photos और Videos

आलिया भट्ट से ट्विटर यूजर ने पूछा- 'क्या आपको आलिया कपूर कह सकते हैं', पढ़ें एक्ट्रेस का जवाब