Hindi News Entertainment Movie Review Feels Like Home 2 Review: दोस्ती, प्यार और तकरार की ह्यूमर से भरी कमाल की कहानी है यह कॉलेज ड्रामा

Feels Like Home 2 Review: दोस्ती, प्यार और तकरार की ह्यूमर से भरी कमाल की कहानी है यह कॉलेज ड्रामा

Feels Like Home 2: 'फील्स लाइक होम 2 ' में सिर्फ दोस्ती ही नहीं बल्कि सच कहा जाए तो उससे जुड़े साइड इफेक्ट्स भी शामिल हैं, जिन्हें देखना बेहद मजेदार है।

poonam shukla 06 Oct 2022, 14:49:50 IST
मूवी रिव्यू:: Feels Like Home 2 Review: दोस्ती, प्यार और तकरार की ह्यूमर से भरी कमाल की कहानी है यह कॉलेज ड्रामा
Critics Rating: 4 / 5
पर्दे पर: October 7, 2022
कलाकार:
डायरेक्टर: Sahir Raza
शैली: coming-of-age drama
संगीत: Jonny Houlihan

Feels Like Home 2: दोस्ती, यारी पर आज तक सभी ने बहुत सारी फिल्में और शोज देखें होंगे, लेकिन साहिर रज़ा के डायरेक्शन में बनी सीरीज 'फील्स लाइक होम 2 ' की बात करें तो यह बिलकुल हटके है। इसमें सिर्फ दोस्ती ही नहीं बल्कि सच कहा जाए तो उससे जुड़े साइड इफेक्ट्स भी शामिल हैं, जिन्हे देखना बेहद मजेदार है। रियल लाइफ का फील देने वाली इस सीरीज के बारे में चलिए हम अपने रिव्यू में आपको बताते हैं कि क्या है इसमें खास और क्यों है आपको इसे देखने की जरुरत।

Image Source : Feels Like Home 2 ReviewFeels Like Home 2 Review

प्रीत कमानी, अंशुमन मल्होत्रा, मिहिर आहूजा, विष्णु कौशल ने लायंसगेट प्ले की सीरीज में चार दोस्तों की भूमिका निभाई है, जिनकी जिंदगी के इर्दगिर्द इसकी कहानी घूमती है। सीरीज में इन्हे एक दूसरे की दोस्ती बेहद प्यारी है, लेकिन इसके अलावा भी यह अपनी जिंदगी में मौजूद कश्मकश में उलझे हुए हैं। ऐसे में यह किस तरह से अपनी दोस्ती को बचाते हुए, अपनी तकलीफों, डर और नफरत से बाहर निकलते हैं यह देखना बेहद दिलचस्प है। सीजन 2 डबल एंटरटेमेंट और ड्रामे से भरा हुआ है। सीजन 2 में अविनाश (विष्णु कौशल) की एक्स गर्लफ्रेंड महिमा (इनायत सूद) से लक्ष्य (प्रीत कमानी) को प्यार हो जाता है। वहीं इस बात से अनजान अविनाश उस शख्स का चहरा देखना चाहता है, जिसे महिमा डेट कर रही है। जबकि, दूसरी तरफ समीर (अंशुमन मल्होत्रा) अपने मन में मौजूद डर की वजह से अपने पसंदीदा काम यानी अपनी कविताओं को लोगों के सामने लाने से डरता है। वहीं, पहले सीजन में नजर आया सीधासाधा और ग्रुप में मौजूद सबसे छोटा अखिल (मिहिर आहूजा) अपने क्रिकेटर बनने के सपनो को पीछे छोड़ कर उलझनों में उलझा हुआ है। 

KBC 14: 'केबीसी 14' के मंच पर Amitabh Bachchan ने इस शख्स को गले लगाकर बहाए आंसू, जानिए क्या थी वजह

एक्टिंग की बात की जाए, तो प्रीत इस बार अलग यानी चीजों को गंभीर लेते दिखाई दे रहे हैं। वैसे कहा जाता है न, प्यार अच्छे अच्छों को बदल देता है और इस तरह से वह अपनी भूमिका के साथ न्याय करते नजर आ रहे हैं। वहीं, विष्णु कौशल ने अपनी कमाल की एक्टिंग और किरदार से एक बार फिर सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। वहीं, अखिल की भूमिका में मिहिर आहूजा में बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न्स लाये हैं और उसे साफ़ महसूस किया जा सकता है। दूसरी तरफ अंशुमन मल्होत्रा भी समीर की भूमिका में फिट बैठते हैं। 

Raju Srivastava के बाद इस कॉमेडियन का हुआ निधन, Sunil Pal ने शेयर किया ये दर्दभरा वीडियो

सीरीज में मौजूद लीड एक्ट्रेसेस की बात की जाए तो, हिमिका बोस अपने किरदार में बिलकुल किसी पटाखा की तरह लग रही है और जिसे जिंतना देखो कम है। वहीं, इनायत सूद ने भी कम स्क्रीन टाइम होने के बावजूद अपने किरदार के साथ न्याय किया है और उन्हें सभी द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। हालांकि, अगले सीजन में हम दोनों को और ज्यादा देखना चाहेंगे। लायंसगेट प्ले की सीरीज कमाल की है, जिसे बेहद शानदार तरीके से डायरेक्टर साहिर रज़ा ने आकार दिया है। सीरीज की फ्रेश कहानी, उसके किरदार और उनके द्वारा कहे गए डायलॉग दर्शकों को इम्प्रेस कर रहे हैं। ऐसे में इसे देखने का प्लान बनाना इस हफ्ते के लिए एक सही चॉइस है।

Godfather: सलमान-चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई गदर, पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई