A
Hindi News मनोरंजन टीवी '2 सेकेंड फेम' और 'पब्लिसिटी' वाली टिप्पणी पर अंकिता लोखंडे का पलटवार, सुशांत को लेकर कही ये बात

'2 सेकेंड फेम' और 'पब्लिसिटी' वाली टिप्पणी पर अंकिता लोखंडे का पलटवार, सुशांत को लेकर कही ये बात

सुशांत को कथित तौर पर ड्रग का सेवन करने देने पर अंकिता लोखंडे द्वारा रिया चक्रवर्ती को फटकार लगाए जाने के बाद अभिनेत्री व वीजे शिबानी दांडेकर रिया के समर्थन में सामने आ गईं।

ankita lokhande latest post- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अंकिता लोखंडे ने लेटेस्ट पोस्ट में शिबानी दांडेकर पर पलटवार किया है

टीवी से बॉलीवुड का सफर करने वाली एक्ट्रेस और सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। साथ ही '2 सेकेंड फेम' और 'पब्लिसिटी' को लेकर करारा जवाब दिया है। अंकिता ने कई सवाल भी उठाए हैं। उन्होंने एक फोटो भी शेयर की, जिसमें लिखा है कि टीवी एक्टर होने पर उन्हें गर्व है। 

अंकिता लोखंडे ने लिखा, "2 सेकेंड फेम.. इस फ्रेज ने मुझे आज सोचने पर मजबूर कर दिया। खुद को शो करने के लिए मेरे पास फैंसी एजुकेशन नहीं था। साल 2004 में जी सिने स्टार की खोज शो से मैंने टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था, लेकिन मेरी असली जर्नी 2009 में पवित्र रिश्ता सीरियल के साथ शुरू हुई थी, जो साल 2014 तक रही। ये लगातार 6 सालों तक टीआरपी की लिस्ट में में नंबर वन शो रहा।"

रिया चक्रवर्ती की दोस्त शिबानी दांडेकर ने अंकिता लोखंडे को सुनाई खरी-खोटी, कहा-पितृसत्ता की राजकुमारी

अंकिता ने 'मणिकर्णिका' और 'बागी 3' का किया जिक्र

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, "प्रसिद्धि केवल प्रेम और गर्मजोशी का एक उपोत्पाद है, जो एक अभिनेता को जनता से प्राप्त होता है। दर्शकों के साथ-साथ मैंने खुद अर्चना के किरदार से खुद को कनेक्ट पाया। दोनों, मेरी किस्मत और लोगों ने मुझ पर अपनी कृपा और प्यार बरसाया। एक अभिनेता की आकांक्षा होती है कि जितना संभव हो, वो उतनी विभिन्न भूमिकाओं और पात्रों को चित्रित करने की कोशिश करे। सौभाग्य से, मुझे मणिकर्णिका के साथ-साथ बागी 3 में भी काम करने का अवसर मिला।

अंकिता ने कहा- टीवी एक्टर होने पर गर्व है

अंकिता ने कहा, "मैं पिछले 17 सालों से टीवी और बॉलीवुड में एक्टर रही हूं। जब मैं अपने दिवंगत दोस्त के लिए न्याय का समर्थन कर रही हूं तो ऐसा कहा जा रहा है कि मैं सिर्फ 2 सेकेंड की प्रसिद्धि और चीप पब्लिसिटी के लिए ऐसा कर रही हूं! मैं इस बात की थाह नहीं लगा सकती कि कोई भी व्यक्ति ऐसा स्टैंड क्यों लेगा! क्या इसलिए कि मैंने ज्यादातर टेलीविजन पर काम किया है और बॉलीवुड में नहीं? क्या इसीलिए आप उस व्यक्ति के साथ दशकों पहले रिश्ते में थे? हम टेलीविजन के अभिनेताओं को नीचे की तरफ देखना बंद करो। टीवी एक्टर को भी उनती ही कड़ी मेहनत करनी पड़ती है, जितनी बॉलीवुड एक्टर्स को। मुझे टीवी एक्टर होने में गर्व है।"

शिबानी दांडेकर ने रिया का किया था समर्थन

अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती से कहा : अगर कोई किसी से प्यार करेगा, तो उसे ड्रग्स देगा?

बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को कथित तौर पर ड्रग का सेवन करने देने पर अंकिता लोखंडे द्वारा रिया चक्रवर्ती को फटकार लगाए जाने के बाद अभिनेत्री व वीजे शिबानी दांडेकर रिया के समर्थन में सामने आ गई हैं। शिबानी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में अंकिता को 'पितृसत्ता की राजकुमारी' कहा है।

शिबानी ने लिखा था, "(अंकिता) द्वारा लिखा गया एक विचित्र पत्र। पितृसत्ता की यह राजकुमारी, जो सुशांत के साथ अपने रिश्ते के मुद्दों को कभी नहीं निपटा पाई है, स्पष्ट रूप से वह अपनी दो सेकेंड की प्रसिद्धि चाहती है और इसके लिए रिया को लक्षित किया जा रहा है। सने इस 'विच-हंट' में एक प्रमुख भूमिका निभाई है और उसे बाहर बुलाया जाना है! साथ ही उसे अपना मुंह बंद करने की जरूरत है। बहुत हुआ अंकिता! तुमसे ज्यादा नफरत किसी के दिल (?) में नहीं होगा।"

अंकिता ने रिया को फटकार लगाते हुए लिखा था ये पोस्ट

शिबानी का पोस्ट रिया के खिलाफ अंकिता की टिप्पणी के जवाब में था। अंकिता ने पोस्ट किया था, "प्रिय नफरत करने वालो! चलिए, मान लेते हैं कि आपको अपने दोस्त के बारे में पता चल गया होगा और उसके जीवन और रिश्ते में क्या चल रहा होगा। ये भी पता होगा। खुशी है कि आप आखिरकार जाग गए, लेकिन मैं चाहती थी कि आप जल्दी जागें और अपने दोस्त को सुशांत द्वारा किसी भी तरह की नशीली दवाओं का सेवन करने का समर्थन नहीं करने की सलाह देते। वह सार्वजनिक रूप से यह कह रही है कि वह सुशांत की मानसिक स्थिति के बारे में अच्छी तरह से जानती थी कि वह अवसाद में है।"

अंकिता ने आगे लिखा, "क्या उसे एक अवसादग्रस्त आदमी को ड्रग्स का सेवन करने देना चाहिए था? यह कैसी मदद है? किसी भी व्यक्ति की हालत इस स्तर तक बिगड़ सकती थी, जो एसएसआर द्वारा उठाए गए कदम के लिए मजबूर हो जाए। उस समय वह उनकी सबसे करीबी व्यक्ति थी।"

रिया को लेकर अन्य प्रश्न उठाते हुए अंकिता ने कहा, "एक तरफ, वह कहती है कि वह एसएसआर के अनुरोध पर स्वास्थ्य की बेहतरी के लिए सभी डॉक्टरों के साथ समन्वय कर रही थी, और दूसरी ओर, वह उसके लिए ड्रग खरीद रही थी। क्या कोई ऐसा व्यक्ति होगा, जो किसी को इतनी गहराई से प्यार करने का दावा करता है, दूसरी ओर उस व्यक्ति को उसकी मानसिक स्थिति जानने का दावा करने बावजूद ड्रग का सेवन करने की अनुमति देता है? आप ऐसा करेंगे?"

अंकिता ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि कोई भी ऐसा होगा। तो इसे लापरवाही और गैरजिम्मेदारी के कार्य के रूप में कैसे नहीं देखा जाए? उसके अनुसार, उसने सुशांत के परिवार को उसके चल रहे इलाज के बारे में सूचित किया था, लेकिन क्या उसने कभी उन्हें उसके ड्रग लेने के बारे में सूचित किया? मुझे यकीन है कि उसने ऐसा नहीं किया होगा, क्योंकि शायद वह खुद इसे लेने के मजे में होगी। ..और यही कारण है कि मुझे लगता है कि यह कर्म/भाग्य का फल है।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Related Video