Friday, April 26, 2024
Advertisement

रिया चक्रवर्ती की दोस्त शिबानी दांडेकर ने अंकिता लोखंडे को सुनाई खरी-खोटी, कहा-पितृसत्ता की राजकुमारी

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की हत्या या आत्महत्या और रिया चक्रवर्ती पर कई आरोप लगाते हुए पोस्ट शेयर किया था। इसके बाद रिया की दोस्त शिबानी दांडेकर अंकिता पर भड़की हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 10, 2020 12:03 IST
ankita lokhande and shibani dandekar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/LOKHANDEANKITA/SHIBANIDANDEKAR अंकिता लोखंडे और शिबानी दांडेकर

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की हत्या या आत्महत्या को लेकर जवाब दिए साथ ही रिया चक्रवर्ती पर भी आरोप लगाए। जहां एक तरफ अंकिता की इस राय से सहमत थे तो वहीं रिया चक्रवर्ती की दोस्त शिबानी दांडेकर अंकिता पर भड़की हैं।

शिबानी दांडेकर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- 'पितृसत्ता की यह राजकुमारी जिसने सुशांत के साथ अपने स्वयं के संबंधों के मुद्दों को कभी नहीं निपटाया, स्पष्ट रूप से वह अपनी दो सेकंड की फेम चाहती है और रिया को टारगेट किया जा रहा है। उसने इस 'विच-हंट' में एक प्रमुख भूमिका निभाई है और उसे बाहर बुलाया जाना है! उसे चुप होने की जरुरत है। बहुत हुआ अंकिता! आप से ज्यादा उनके दिल में किसी को नफरत नहीं है।

shibani dandekar instagram story

Image Source : INSTAGRAM/SHIBANIDANDEKAR
शिबानी दांडेकर इंस्टाग्राम स्टोरी

अंकिता लोखंडे ने अपने पोस्ट में लिखा था- "मैं फिर से स्पष्ट करती हूं, फिर से मीडिया द्वारा मुझसे पूछा जा रहा है कि क्या मुझे लगता है कि यह हत्या है या आत्महत्या? मैंने कभी नहीं कहा कि यह हत्या है या विशेष रूप से कोई भी जिम्मेदार है। मैंने हमेशा अपने दिवंगत दोस्त सुशांत के लिए न्याय को प्रोत्साहित किया है और शोक संतप्त परिवार के साथ खड़ी हूं। जांच एजेंसियों द्वारा सच्चाई सामने लाई जानी चाहिए।"

अंकिता ने आगे लिखा- महाराष्ट्रियन और भारतीय नागरिक होने के नाते, मुझे महाराष्ट्र राज्य सरकार / पुलिस और केंद्र सरकार पर पूरा भरोसा है। यद्यपि जब मेरे लिए "सौतन" और "विधवा" जैसे कुछ शब्दों का उपयोग किया गया था, जो कि सार्वजनिक ज्ञान में है। मैंने कभी इसका जवाब नहीं दिया। मैं केवल 2016 तक सुशांत और उनके मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बताने के लिए आगे आई।"

डियर हेटर्स! चलिए मान लेते हैं कि आपको अपने दोस्त और उसके जीवन व रिश्ते के बारे में पता चल गया होगा। खुशी है कि आप अंत में जाग गए, लेकिन काश आप जल्द ही जाग गए होते और सुशांत द्वारा किसी भी तरह के ड्रग्स लेने का सपोर्ट नहीं किया होता, क्योंकि वो सुशांत की मानसिक दशा को अच्छे से जानती थी। उन्होंने खुद सार्वजनिक तौर पर सुशांत के डिप्रेशन की बात कही है। 

अंकिता ने रिया चक्रवर्ती से पूछा, "क्या उसे एक डिप्रेशन से जूझ रहे शख्स को ड्रग्स का सेवन करने देना चाहिए था? ये कैसे उसकी मदद करता? उस समय वो ही उसके सबसे करीब थी। एक तरफ, वह कहती है कि वह एसएसआर के अनुरोध पर स्वास्थ्य की बेहतरी के लिए सभी डॉक्टरों के साथ समन्वय कर रही थी और दूसरी ओर, वह उसके लिए ड्रग्स का समन्वय कर रही थी।"

एक्ट्रेस ने लिखा, "क्या कोई ऐसा व्यक्ति होगा, जो किसी को इतनी गहराई से प्यार करने का दावा करता है, दूसरे व्यक्ति को उसकी मानसिक स्थिति और स्थिति जानने का दावा करने वाली ड्रग्स का सेवन करने की अनुमति देता है? आप ऐसा करेंगे? मुझे नहीं लगता कि कोई भी होगा। तो इसे लापरवाही और गैरजिम्मेदारी के कार्य के रूप में कैसे नहीं देखा जा सकता है?"

अंकिता ने आगे लिखा, "उसके अनुसार, उसने परिवार को इलाज के बारे में सूचित किया, लेकिन क्या उसने कभी ड्रग्स लेने के बारे में सूचित किया? मुझे यकीन है कि उसने नहीं किया, क्योंकि वो खुद इसे लेकर एन्जॉय कर रही थी। यही कारण है कि मुझे लगता है कि यह कर्म/भाग्य है।

अज्ञात के लिए छोटी सलाह। "आप अपने दोस्त की रक्षा करिए और मैं परिवार के साथ खड़ी हूं" लेकिन हमें प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से व्यक्तिगत रूप से एक-दूसरे के सामने नहीं आने की नागरिकता को बनाए रखना चाहिए।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement