A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'भाभीजी घर पर हैं' की शूटिंग होगी शुरू, कोरोना वायरस के कारण सेट पर ही रहेंगे एक्टर्स

'भाभीजी घर पर हैं' की शूटिंग होगी शुरू, कोरोना वायरस के कारण सेट पर ही रहेंगे एक्टर्स

सीरियल भाभीजी घर पर हैं और हप्पू के उलटन पलटन की निर्माता बिनेफर कोहली ने प्रशंसकों को आश्वासन दिया है कि जैसे ही उन्हें अनुमति मिल जाती है वसै ही शो की शूटिंग शुरू हो जाएगी क्योंकि एपिसोड सभी तैयार हैं।

भाभी जी घर पर हैं tv shows shooting- India TV Hindi भाभी जी घर पर हैं

टीवी सीरियल 'भाभीजी घर पर हैं' और 'हप्पू के उलटन पलटन' के फैंस के लिए अच्छी खबर आ रही हैं। टीवी निर्माता बिनेफर कोहली ने प्रशंसकों को आश्वासन दिया है कि जैसे ही उन्हें अनुमति मिल जाती है वसै ही शो की शूटिंग शुरू हो जाएगी क्योंकि एपिसोड सभी तैयार हैं।  निर्माता बिनेफर ने यह भी खुलासा किया कि वह अपने तकनीशियनों के संपर्क में है और कोविद -19 महामारी के मद्देनजर लॉकडाउन के कठिन समय के दौरान उनकी पूरी मदद कर रही हैं। 

टीवी निर्माता बिनेफर कोहली ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, ''जब भी चीजें वापस सामान्य स्थिति में आएंगी तब चैनल बजट में कटौती को भी लागू करेंगे। मेरे पास दो शो हैं - भाबीजी घर पर हैं और हप्पू की उलटन पलटन  - इस समय ये ऑन एयर हो रहे हैं और कोशिश कर रही हूं कि यह इसी तरह आता रहें। शूटिंग के दौरान बहुत सारी चीजें होगी जिनका मुझे ज्यादा ध्यान रखना होगा। इसी के साथ सेट पर रोजाना एक डॉक्टर और नर्स उपस्थित रहेंगे। इसके साथ ही हर किसी का रोजाना थर्मल टेस्टिंग भी होगी। मैं कोरोना से संबंधित हर नियम का पालन करूंगी क्योंकि मेरा विवेक मुझे किसी के जीवन को जोखिम में डालने की अनुमति नहीं देगा। मैं कप्तान हूं तो इस बात को सुनिश्चित करुंगी कि हर कोई हैल्दी रहें।''

'रामायण' का वो सीन, जिसे शूट करने में 'राम' अरुण गोविल को हुई थी सबसे ज्यादा मुश्किल

उन्होंने आगे कहा, ' शूटिंग के दौरान पूरी यूनिट सेट पर ही रहेगी ... यहां तक ​​कि अभिनेता भी सेट पर रहने के लिए सहमत हो गए हैं ताकि कोई भी किसी भी तरह का संक्रमण लेकर घर न ले जाए।  यूनिट के लिए बेहतरीन खाना बनाने के लिए कए कुक भी नियुक्त करेंगे। इसके साथ ही यूनिट के लोग बोर न हो इसलिए सेट पर ही रात को मनोरंजन के लिए मूवी स्क्रीनिंग की व्यवस्था भी कर सकते हैं।'

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन के कारण टीवी और फिल्म शूटिंग रद्द कर दी गई थी। इस फैसले के बारे में बिनेफर  कहती हैं कि इस समय हम एक टाइम बम पर बैठे हैं। शुरुआत में मैंने दोषी महसूस किया कि हम शूटिंग को रोकने में असमर्थ थे। लेकिन अब मुझे राहत मिली है।