A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss Marathi 2: शिव ठाकरे बने 'बिग बॉस मराठी' के विनर, नेहा शितोले को हराकर जीती 17 लाख की प्राइज मनी

Bigg Boss Marathi 2: शिव ठाकरे बने 'बिग बॉस मराठी' के विनर, नेहा शितोले को हराकर जीती 17 लाख की प्राइज मनी

'बिग बॉस मराठी 2' के विनर की घोषणा हो गई है। शिव ठाकरे इस शो के विनर बने हैं।

<p>Bigg Boss Marathi 2</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss Marathi 2

मुंबई: बिग बॉस के घर के अंदर बंद होने के महीनों बाद, बिग बॉस मराठी सीजन 2 अपने अंत तक पहुँच गया है और जिस प्रतियोगी ने सभी बाधाओं को पार कर लिया है और बिग बॉस मराठी 2 का खिताब अपने नाम किया है वह शिव ठाकरे हैं। रोडीज के पूर्व प्रतियोगी, शिव ठाकरे ने अपने ईमानदार खेल से दर्शकों और साथी प्रतियोगियों का दिल जीत लिया और सीजन 2 की ट्रॉफी हासिल की। ​​शो से पहले, बहुत से लोग शिव ठाकरे को नहीं जानते थे, लेकिन अब बिग बॉस से उनकी फैन फॉलोइंग कई गुना बढ़ गई और। मजे की बात यह है कि शिव ठाकरे ने बड़े अंतर से यह शो जीता।

सभी कार्यों में अच्छा प्रदर्शन करने से लेकर, कई बार घर का कप्तान बनने तक, शिव ठाकरे का ये सफर काफी दिलचस्प रहा। शिव ठाकरे को प्राइज मनी के तौर पर 17 लाख रुपये की पुरस्कार राशि मिली। सभी प्रतियोगियों के घर से बाहर होने के बाद शिव ठाकरे और नेहा शितोले के बीच मुकाबला था, लेकिन अंत में शिव शो के विजेता बने।  टास्क के अलावा घर में वीणा जगताप के साथ शिव ठाकरे की प्रेम कहानी ने सुर्खियां बटोरी थीं, दोनों घर में हमेशा में एक साथ देखे जाते थे।

शो के दौरान, जब शिव ठाकरे की माँ घर में दाखिल हुई थीं, तो उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया था कि वह शिव और वीणा के रिश्ते को लेकर अधिक उत्साहित नहीं हैं, इसलिए उन्होंने अपने बेटे को यह भी बताया कि वीना खुद के लिए खेल रही है और उसे भी खुद के लिए खेलना चाहिए। दिलचस्प बात यह है कि बिग बॉस कि मराठी घर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, जब शिव ठाकरे ने वीना के साथ अपने रिश्ते पर अपनी माँ के रुख के बारे में पूछा था, तो उन्होंने मीडिया से कहा था कि वह अपनी माँ को समझाएंगे। ग्रैंड फिनाले की रात  शो के मेजबान, महेश मांजरेकर ने शिव की ईमानदारी के लिए उनकी प्रशंसा की।

Also Read:

सांसद बनने के बाद नुसरत जहां ने साइन की पहली फिल्म, इस एक्टर संग आएंगी नज़र

Ganesh Chaturthi 2019: शिल्पा शेट्टी, विवेक ओबेरॉय सहित इन बड़े सितारों के घर पधारे 'गणपति बप्पा'