A
Hindi News मनोरंजन टीवी रोनित रॉय हुए ऑनलाइन ठगी का शिकार, बेटे ने ऑनलाइन ऑर्डर किया प्ले स्टेशन 4, मिला खाली कागज

रोनित रॉय हुए ऑनलाइन ठगी का शिकार, बेटे ने ऑनलाइन ऑर्डर किया प्ले स्टेशन 4, मिला खाली कागज

रोनित ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ऑनलाइन वेबसाइट को टैग किया, जहां से आइटम के लिए ऑर्डर किया गया था।

रोनित रॉय- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RONITROY रोनित रॉय

मुंबई: अभिनेता रोनित रॉय ने सोमवार को आरोप लगाया कि उनके बेटे को एक प्ले स्टेशन 4 जीटीए 5 ऑनलाइन ऑर्डर करने के बाद कागज का एक खाली टुकड़ा मिला है। रोनित ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ऑनलाइन वेबसाइट को टैग किया, जहां से आइटम के लिए ऑर्डर किया गया था।

अभिनेता ने खाली पार्सल के वीडियो के साथ लिखा, "मेरे बेटे ने एक पीएस4 जीटीए का ऑर्डर दिया। पैकेट में केवल कागज का एक खाली टुकड़ा निकला और उसमें कोई डिस्क नहीं मिला। कृपया इस मामले को तत्काल संज्ञान में लें।"

एक्टर रोनित रॉय ने टीशर्ट से मास्क बनाने का एक बेहद आसान तरीका बताया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। रोनित रॉय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने दिखाया कि टीशर्ट को गले में डालने के बाद उसे हल्का सा सिर से बाहर निकालकर कानों के पास से दो-तीन बार फोल्ड करना है। इसके बाद पीछे के हिस्से को सिर के ऊपर पहना देने से आपका पूरा चेहरा ढक जाएगा। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'मास्क नहीं है। टेंशन नहीं लेने का (फिक्र मत कीजिए) यह आसान है।'

इसके साथ ही रोनित ने लाइटर पर फूंक कर भी दिखाया कि टीशर्ट से बनाए गए मास्क से हवा भी आसानी से पास नहीं होती है। ऐसे में लोग कोरोना से अपना बचाव कर सकते हैं। 'क्यूंकि सास भी कभी बहू थी' फेम कलाकार का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस आइडिया को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

इनपुट- आईएएनएस