A
Hindi News मनोरंजन टीवी तारक मेहता... में ट्विस्ट के साथ हुई दयाबेन की वापसी, डायरेक्टर असित मोदी ने किया बताया

तारक मेहता... में ट्विस्ट के साथ हुई दयाबेन की वापसी, डायरेक्टर असित मोदी ने किया बताया

अब सोनी जल्दी ही बच्चों के लिए इस सीरियल का एनिमेटेड वर्जन लाने वाला है। जिसका नाम होगा -तारक मेहता का छोटा चश्मा।

टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दर्शकों के दिलों में राज़ करता है। अब सोनी जल्दी ही बच्चों के लिए इस सीरियल का एनिमेटेड वर्जन लाने वाला है। जिसका नाम होगा -तारक मेहता का छोटा चश्मा। इस कार्टून में जेठा लाल, टप्पू, बाबूजी, दयाबेन के साथ गोकुल धाम सोसाइटी के सभी किरदार नजर आने वाले है। 

इंडिया टीवी से खास बातचीत पर डायरेक्टर असित कुमार मोदी ने बताया,  मेरे शो को 13 साल हो गए। साल 2008 से बच्चे बड़े ही चाव से तारक मेहता का उल्टा चश्मा देख रहे हैं। अब इस नए शो के द्वारा बड़े लोग भी अपने बचपन को याद करेंगे। कई बार तारक मेहता उल्टा चश्मा में ऐसा पार्ट होता है। जहां पर बच्चे सोचते हैं कि यह तो बड़ों के लिए है। ऐसे में मेरा सपना था कि मैं बच्चों के लिए एक ऐसा शो लेकर आऊं जो एनिमेटेड हो। जो अब पूरा हो गया है। 

तारक मेहता का छोटा चश्मा के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि यह दोनों अलग वर्जन है। जिसमें आपको कॉमेडी के साथ-साथ फैमिली शो होगा। 

हैरी पॉटर फेम एक्ट्रेस अफशां आजाद जल्द ही बनने वाली हैं मां, बेबी बंप के साथ शेयर की तस्वीरें

ओरिजिनल शो में नहीं लेकिन तारक मेहता का छोटा चश्मा में आपको दयाबेन जरूर देखने को मिलेगी। इसपर असित मोदी का कहना है, 'हां अपनी सीरियल में आने में काफी वक्त है लेकिन 19 अप्रैल को सुबह साढ़े ग्यारह बजे से तारक मेहता का छोटा चश्मा में जरूर दयाबेन गरबा करती हुई नजर आएंगी।'

भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ हुए कोरोना वायरस से संक्रमित

उन्होंने आगे कहा, 'कोविड के समय हमारी टीम काफी मेहनत कर रहे हैं। हमारी पूरी टीम कोविड गाइडलाइन्स का पूरा ध्यान रख रहे हैं। जो वर्कर दूर से आ रहे हैं उनके लिए सेट पर ही रहना का इंतजाम किया गया है।  हर कोई प्यार से शूट कर रहा है। उम्मीद है कि आने वाले समय में भी हम ऐसे ही प्यार से आगे भी शूट करते रहेंगे।'