A
Hindi News मनोरंजन टीवी अपने दर्द को छुपाने के लिए बारिश में रोती थीं भारती सिंह, 'द मनीष पॉल पॉडकास्ट' का टीजर रिलीज

अपने दर्द को छुपाने के लिए बारिश में रोती थीं भारती सिंह, 'द मनीष पॉल पॉडकास्ट' का टीजर रिलीज

'द मनीष पॉल पॉडकास्ट' के आगामी एपिसोड का टीजर भारती सिंह के जीवन की अनकही कहानी को उजागर करता है जिसमे वह अपने अतीत और वर्तमान के बारे में बताती है।

Bharti Singh and Maniesh Paul - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BHARTI SINGH AND MANIESH PAUL Bharti Singh and Maniesh Paul 

मशहूर कॉमेडियन मनीष पॉल ने अपने पॉडकास्ट को स्टुडियो में स्थापित किया था और अब वो कॉमेडियन भारती सिंह के साथ अपने नए एपिसोड में बातचीत करते नजर आए। 'द मनीष पॉल पॉडकास्ट' के आगामी एपिसोड का टीजर भारती सिंह के जीवन की अनकही कहानी को उजागर करता है जिसमे वह अपने अतीत और वर्तमान के बारे में बताती है।

जानिए क्यों बॉयकाट हो रहा है पवित्र रिश्ता 2, सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी है वजह

आगामी एपिसोड का टीजर शेयर करते हुए मनीष पॉल ने कहा, 'मुझे हमेशा बारिश में घूमना पसंद है...क्योंकि कोई मुझे रोते हुए नहीं देख सकता- चार्ली चैपलिन जो लोग आपको हंसाते हैं... वे अपने कई घाव छुपाते हैं... और ऐसी ही है भारती सिहं कॉमेडी जगत की क्वीन ... वह बहुत कुछ सेह चुकी है और मैं बहुत खुश हूं कि उसने इसे मेरे साथ उनकी कहानी को साझा किया। उनकी कहानी को जानने के लिए इस शुक्रवार को आने वाला मेरा पोडकास्ट देखें... मेरे यूट्यूब चैनल पर और सब्सक्राइब करें।

महामारी और लॉकडाउन के विभिन्न पहलुओं को उजागर करते हुए, मनीष पॉल ने कोविड -19 के विभिन्न पहलुओं पर जागरूकता और जानकारी फैलाने का प्रयास करते हुए डॉक्टर, सामाजिक कार्यकर्ता, अन्य लोगों के साथ बातचीत करते हुए चार एपिसोड पेश किए हैं।

मौनी रॉय ने राज कौशल की मौत के कुछ वक्त बाद मंदिरा बेदी के साथ शेयर की तस्वीरें, लिखा- माई बेबी...

 जैसे ही पॉडकास्ट अब स्टूडियो में शिफ्ट हुआ, मनीष पॉल ने अपनी पहली अतिथि भारती सिंह का स्वागत कर उनकी अनकही कहानी को दर्शाने वाली एक भावनात्मक बातचीत की।

मनीष को एक बहुमुखी कलाकार और मनोरंजक के रूप में जाने जाते हैं। वीजे और अभिनेता अपने प्रशंसकों को कभी निराश नहीं करते और उन्हें एंटरटेन करने का कोई अवसर नहीं छोड़ते। वर्तमान में वह अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के लिए तैयारी कर रहे हैं।