A
Hindi News मनोरंजन टीवी क्या बिग बॉस का विनर फिक्स था? कलर्स चैनल ने जारी की ऑफिशियल स्टेटमेंट

क्या बिग बॉस का विनर फिक्स था? कलर्स चैनल ने जारी की ऑफिशियल स्टेटमेंट

रियलिटी शो 'बिगबॉस 13' को लेकर कई अफवाहें सामने आ रही हैं लोग इस शो को फिक्स्ड बता रहे हैं। इसमें प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन अभिनेत्री मीरा चोपड़ा भी शामिल हैं। 

<p>बिग बॉस 13</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बिग बॉस 13

मुंबई: रियलिटी शो 'बिगबॉस 13' को लेकर कई अफवाहें सामने आ रही हैं लोग इस शो को फिक्स्ड बता रहे हैं। इसमें प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन अभिनेत्री मीरा चोपड़ा भी शामिल हैं। इस अफवाह को तब हवा मिली जब कलर्स टीवी की एक कर्मचारी फेरिहा ने ट्विटर पर दावा किया कि वह चैनल को इसलिए छोड़ रही हैं, क्योंकि शो के परिणाम से छेड़छाड़ की गई है और वह इसका विरोध करती हैं।

फिनाले के प्रसारित होने से पहले ही फेरिहा ने ट्विटर पर लिखा, "मैंने कलर्स टीवी की नौकरी छोड़ने का फैसला लिया है। मुझे क्रिएटिव डिपार्टमेंट के साथ काम करने का शानदार मौका मिला, लेकिन मैं खुद को एक फिक्स शो का हिस्सा नहीं बना सकती। चैनल कम वोटों के बावजूद सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता बनाना चाहती है। माफ करें, मैं इसका हिस्सा नहीं बन सकती।"

अब कलर्स चैनल ने इस पर सफाई दी है और बताया है कि फेरिहा नाम की कोई लड़की उनके चैनल में काम नहीं करती थी।

कंगना रनौत की अगली फिल्म का ऐलान, 'तेजस' फिल्म में एयरफोर्स पायलट का निभाएंगी किरदार

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) ने इस बार खूब धूम मचाई। इसी के चलते सिद्धार्थ शुक्ला को शो का विनर घोषित किया जा चुका है। जिसकी वजह से सिद्धार्थ को खूब बधाइयां भी मिल रही हैं। लेकिन सिद्धार्थ की जीत से जहां एक तरफ उनके फैंस खुश हो रहे हैं तो दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें सिद्धार्थ की जीत के काफी निराशा हो रही है। कुछ लोगो को लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 की ट्रॉफी के लायक नहीं थे। विनर की अनाउंसमेंट से पहले ही लोगो ने शो पर बायस्ड होने का आरोप लगाया था और कुछ लोगों का मानना है कि विनर पहले से ही फिक्स्ड था।