A
Hindi News मनोरंजन टीवी ये हैं 'गुम है किसी के प्यार में' की संस्कारी बहू पाखी, बीच से दिखाई दिलकश अदाएं!

ये हैं 'गुम है किसी के प्यार में' की संस्कारी बहू पाखी, बीच से दिखाई दिलकश अदाएं!

'गुम है किसी के प्यार में' में संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा का काफी कूल लुक सामने आया है। एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

ghum hai kisikey pyaar meiin, aishwarya sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ऐश्वर्या शर्मा।

GHKPM: पत्रलेखा, विराट और सवि के लव ट्राइएंगल से शुरु हुआ टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' का पहला सीनज खत्म होकर दूसरा सीजन शुरू हो गया है। इस शो के पहले सीजन ने खूब प्यार पाया यह टीआरपी लिस्ट में लगातार टॉप 3 में ही शुमार रहा। वहीं अब 20 साल के लंबे लीप के बाद नई कास्ट के साथ शो के दूसरे सीजन की शुरुआत हुई है। इसके बाद भी पुरानी कास्ट को फैंस का प्यार मिल रहा है और ये आए दिन चर्चा में बने रहते हैं। शो में वैंप का किरदार निभाने वाली ऐश्वर्या शर्मा शो छोड़ने के बाद से सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने अपनी छुट्टियों की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, जिसे देखने के बाद आप देखते ही रह जाएंगे। 

अलग अंदाज में नजर आई ऐश्वर्या 
ऐश्वर्या शर्मा अपने पति नील भट्ट के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। वो लगातार अपनी इस बीच वेकेशन की तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। उनका कूल अंदाज लोगों को कम ही देखने को मिलता था। एक्ट्रेस टीवी की संस्कारी बहू बनी पर्दे पर नजर आती थीं, लेकिन शो छोड़ने के बाद से ही उनका हाव-भाव बदल गया है। उनका नया अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। 

एक्ट्रेस का दिखा कूल लुक
हालिया पोस्ट में ऐश्वर्या शर्मा ने व्हाइट ड्रेस में अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं। वो इन तस्वीरों में कमाल की लग रही हैं। वो समुद्र किनारे खड़ी बैकलेस ड्रेस में पोज दे रही हैं। वहीं उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वो अपने पति के साथ ट्विनिंग करती दिख रही हैं। एक्ट्रेस और उनके पति रजनीकांत और तमन्ना भाटिया की फिल्म 'जेलर' के गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं। दोनों का डांस काफी मजेदार लग रहा है। 

इस शो में आ रहीं नजर
आपको बता दें कि ऐश्वर्या शर्मा रोहित शेट्टी के स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' का शूट खत्म कर चुकी हैं। शो अब टीवी पर प्रसारित हो रहा है। शो कलर्स टीवी पर दिखाया जा रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या अंत तक शो का हिस्सा बनी रही हैं। हालांकि अब तक यह हिंट सामने नहीं आ सका है कि इस बार शो के फाइनल तक कौन से दो कंटेस्टेंट पहुंचे। वहीं एश्वर्या  हाल में 'गुम है किसी के प्यार में' में आए लीप पर भी टिप्पणी करने की वजह से चर्चा में आ गई थीं। एक्ट्रेस ने शो का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि शो का ट्रैक पहले जैसा ही है और इसमें कोई बदलाव देखने को नहीं मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: 'गदर 2' पर सलमान खान का शानदार पोस्ट देखते ही कंगना ने किया रिएक्ट, कही ऐसी बात सनी देओल भी हो जाएंगे खुश!

अक्षय कुमार की फिल्म पर चला सनी का 'हथौड़ा'! पहले दिन की कमाई ने बढ़ाई धड़कन