A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज अभिषेक बच्चन डिजिटल डेब्यू सीरीज 'ब्रीद 2' में परेशान पिता के किरदार में आएंगे नजर

अभिषेक बच्चन डिजिटल डेब्यू सीरीज 'ब्रीद 2' में परेशान पिता के किरदार में आएंगे नजर

अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज 'ब्रीद- इनटू द शैडोज' 10 जुलाई को अमेजन प्राइम पररिलीज होगी।

abhishek bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PRIMEVIDEOIN अभिषेक बच्चन  'ब्रीद 2' में परेशान पिता के किरदार में आएंगे नजर

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन आगामी वेब सीरीज 'ब्रीद : इनटू द शैडोज' में दुविधा में पड़े एक पिता के किरदार में नजर आएंगे। इस सीरीज का ट्रेलर एक जुलाई को लॉन्च किया गया, जिसमें एक पिता के सफर की झलकी दिखाई गई जो अपनी खोई हुई बच्ची की तलाश में परेशान है और उसे वापस पाने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकता है।

ट्रेलर में अविनाश सभरवाल (अभिषेक बच्चन) के सफर को दिखाया जाता है, जिसमें वह व उनकी पत्नी अपनी अगवा हुई बेटी सिया के मामले में उलझे हुए हैं। उनकी जिंदगी में उस वक्त उलट फेर देखने को मिलती है जब अपहरणकर्ता उनसे अजीबोगरीब मांग कर बैठते हैं।

'ब्रीद: इन टू द शैडोज' का ट्रेलर रिलीज, देखें कैसा है अभिषेक बच्चन का डिजिटल डेब्यू

दूसरी ओर, वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत (अमित साध) को एक ऐसे सीरियल किलर की तलाश की रहती है, जिसका ताल्लुक अभिषेक के मामले से काफी हद तक जुड़ा होता मालूम पड़ता है।

यह साइकोलॉजिकल थ्रिलर मयंक शर्मा द्वारा रचित और निर्देशित है और इसमें नित्या मेनन व सैयामी खैर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने शो को लिखा है।

(इनपुट- आईएएनएस)