1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' का ट्रेलर रिलीज, देखें कैसा है अभिषेक बच्चन का डिजिटल डेब्यू

'ब्रीद: इन टू द शैडोज' का ट्रेलर रिलीज, देखें कैसा है अभिषेक बच्चन का डिजिटल डेब्यू

इसमें अभिषेक बच्चन के अलावा नित्या मेनन, अमित साध, सैयामी खेर भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 01, 2020 12:15 IST
'ब्रीद: इन टू द शैडोज' का ट्रेलर हुआ रिलीज- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @BACHCHAN 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' का ट्रेलर हुआ रिलीज

मुंबई: एमेजॉन ओरिजिनल सीरीज 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इससे अभिषेक बच्चन और नित्या मेनन अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं, जो अपनी लापता लड़की सिया के माता-पिता की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। यह शो 10 जुलाई, 2020 को विशेष रूप से एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। 

यहां देखें ट्रेलर:

ट्रेलर की बात करें तो इसमें अभिषेक बच्चन सहित सभी कलाकारों ने दमदार एक्टिंग की है। पूरे ट्रेलर में सस्पेंस और थ्रिलर देखने को मिलेगा। ये देखना दिलचप्स होगा कि क्या अभिषेक इस सीरीज में अपनी बेटी के लापता होने की गुत्थी को सुलझा पाएंगे। 

'ब्रीद: इन टू द शैडोज' के ट्रेलर के लाइव प्रीमियर की घोषणा

अभिषेक ने ट्विटर पर बताया था कि "एक कॉल पर हम सभी जुड़े क्योंकि कल लॉन्च हो रहे हैशटैगब्रीदइनटूदशैडोज के ट्रेलर को लेकर हम अपनी उत्तेजना को काबू में नहीं रख पा रहे हैं! कल हमारे साथ दोपहर के 12 बजे शामिल होएं। अपने रिमाइंडर को सेट कर लीजिए।"

1 जुलाई को रिलीज हुए ट्रेलर लॉन्च से पहले शो के कलाकार अभिषेक बच्चन, नित्या मेनन, अमित साध, सैयामी खेर, निर्देशक मयंक शर्मा और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के संस्थापक व मुख्य कार्यकारी अधिकारी विक्रम मल्होत्रा ने एक वीडियो कॉल के माध्यम से अपने आगामी शो 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' के ट्रेलर को साथ में देखने का निर्णय लिया।

अभिषेक कर रहे हैं डिजिटल डेब्यू

यह क्राइम थ्रिलर अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित है, जिसके साथ अभिषेक अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। इस श्रृंखला में अमित साध एक बार फिर से सीनियर इंस्पेक्टर कबीर सावंत की भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे। 

200 देशों में देख सकेंगे लोग

10 जुलाई, 2020 को सीरीज रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसमें सैयामी खेर भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। अमेजन प्राइम वीडियो पर इसे दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में जारी किया जाएगा।

मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित इस शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने बेहतरी से लिखा है। शो के ट्रेलर को 1 जुलाई, 2020 को लॉन्च कर दिया गया है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X