A
Hindi News गुजरात जब्त शराब और पंखे चुराने के आरोप में ASI सहित 5 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, छठा आरोपी फरार

जब्त शराब और पंखे चुराने के आरोप में ASI सहित 5 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, छठा आरोपी फरार

गुजरात के महिसागर के एक थाने से 1.97 लाख रुपये की जब्त शराब की बोतलें और पंखे चुराने के आरोप में एक सहायक उप-निरीक्षक सहित पांच पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

गुजरात के महिसागर जिले में पांच पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की गई है। जिले के एक थाने से 1.97 लाख रुपये की जब्त शराब की बोतलें और पंखे चुराने के आरोप में एक सहायक उप-निरीक्षक (ASI) सहित पांच पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस उपाधीक्षक पीएस वलवी ने बताया कि शराब की बोतलें और पंखे खानपुर तालुका के बकोर थाने में महिलाओं की हवालात में रखे गए थे। 

शराब की 482 बोतलें जब्त हुईं

पुलिस अधिकारी ने बताया, ''बकोर पुलिस ने एक शख्स से भारत निर्मित विदेशी शराब की 482 बोतलें और 75 टेबल फैन जब्त किए थे। आरोपी व्यक्ति पंखों के बक्सों के पीछे छिपाकर गुजरात में शराब की तस्करी करने की कोशिश कर रहा था। चूंकि, ऐसी वस्तुओं को रखने के लिए निर्धारित कमरा पूरा भरा हुआ था, इसलिए उन्हें महिला हवालात में रखा गया था।'' उन्होंने बताया कि हवालात की सफाई के दौरान आईएमएफएल की बोतलों और पंखों के खाली या टूटे हुए डिब्बे मिले। 

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम एक बार फिर जेल से आ रहा बाहर, 21 दिन की फरलो हुई मंजूर

 स्थानीय व्यक्ति ने की थी मदद

अधिकारी के मुताबिक, एएसआई अरविंद खांट, हेड कांस्टेबल ललित परमार और तीन अन्य पुलिसकर्मियों को भारतीय दंड संहिता की धारा 380 (चोरी) और अन्य प्रासंगिक अपराधों के तहत गिरफ्तार किया गया है। उपाधीक्षक वलवी ने बताया कि मामले में छठा आरोपी फरार है, जो एक स्थानीय व्यक्ति है और उसने कथित तौर पर आरोपी पुलिसकर्मियों की मदद की थी।
- PTI इनपुट के साथ 

भारत में कहां है दुनिया का एक मात्र तैरता हुआ नेशनल पार्क?

"मिजो भावनाओं की सम्मान नहीं करता EC", मतगणना की तारीख नहीं बदलने पर कांग्रेस ने निकाली भड़ास