A
Hindi News गुजरात शेर भी हो गया कुदरत मार से मजबूर, जंगल छोड़कर खेत में आना पड़ा

शेर भी हो गया कुदरत मार से मजबूर, जंगल छोड़कर खेत में आना पड़ा

गुजरात के अमरेली जिले में भारी बारिश के कारण शेर जगंलों से निकलकर खेतों में आ गए हैं। 

Gujarat rains floods lions seen in residential areas- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Gujarat rains floods lions seen in residential areas

नई दिल्ली/गुजरात। गुजरात के कई हिस्सों में भारी बारिश और बाढ़ ने कोहराम मचा रखा है। आसमानी आफत इंसानों पर तो टूटी ही है, साथ ही जंगल के शेर भी इससे बचे नहीं हैं। गुजरात के अमरेली जिले में भारी बारिश के कारण शेर जगंलों से निकलकर खेतों में आ गए हैं।

Image Source : INDIA TVGujarat rains floods lions seen in residential areas

शेरों के खेतों की तरफ आने के कारण लोगों में डर का माहौल बना हुआ है। मौसम विभाग ने अगले तीन दिनों के दौरान सौराष्ट्र, उत्तरी और दक्षिणी गुजरात में भारी बारिश का पूर्वानुमान जताया है।

Image Source : INDIA TVlions seen in residential areas 

अमरेली जिले की तालाला तहसील के सुरवा, धावा, माधुपुर, जाशाधार, जाशापुर, सहित गांवों में दो इंच से अधिक बारिश हुई है। सौराष्ट्र में चहुंतरफा बारिश के कारण आजी डेम में पानी की आवक होने लगी है।

Image Source : INDIA TVgujarat floods lions seen in residential areas

सोमनाथ जिले में सरस्वती नदी में बारिश के कारण बाढ़ आ गई। जिससे यहां प्राची स्थित माधवराय मंदिर परिसर में चार से पांच फीट पानी भर गया। सौराष्ट्र के गिर सोमनाथ, जूनागढ़, अमरेली, मोरबी, जामनगर और देवभूमि द्वारका जैसे जिलों में भारी बारिश दर्ज की गई।