A
Hindi News गुजरात गुजरात विधानसभा स्पीकर राजेंद्र त्रिवेदी ने दिया अपने पद से इस्तीफा

गुजरात विधानसभा स्पीकर राजेंद्र त्रिवेदी ने दिया अपने पद से इस्तीफा

गुजरात में नए मंत्रिमंडल के शपथग्रहण से पहले एक और बड़ी खबर आई है। गुजरात विधानसभा के स्पीकर राजेंद्र त्रिवेदी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

<p>गुजरात विधानसभा...- India TV Hindi Image Source : TWITTER- @TRAJENDRABJP गुजरात विधानसभा स्पीकर राजेंद्र त्रिवेदी ने दिया अपने पद से इस्तीफा

अहमदाबाद: गुजरात में नए मंत्रिमंडल के शपथग्रहण से पहले एक और बड़ी खबर आई है। गुजरात विधानसभा के स्पीकर राजेंद्र त्रिवेदी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। वहीं, आपको बता दें कि गुजरात के नए मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल आज अपना नया मंत्रिमंडल गठित करने जा रहे हैं। मंत्रिमंडल में शामिल होने के लिए अबतक 22 विधायकों को फोन आ चुका है। जानकारी के मुताबिक नरेश पटेल, कनु देसाई, जीतू वाघणी, बृजेश मेरजा, ऋषिकेश पटेल, हर्ष संघवी, अरविन्द रैयानी, किरीट सिंह राणा, कुबेर भाई टिन्डोर और राघवजी पटेल को मंत्रिमंडल में शामिल होने के लिए फोन आया है।

इंडिया टीवी को सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भूपेंद्र पटेल मंत्रिमंडल में 27 मंत्री शामिल होंगे और उनमें कोई भी नया चेहरा शामिल नहीं होगा। मंत्रियों को आज पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई जाएगी। सोमवार को भूपेंद्र पटेल ने गुजरात के 17वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली है। बता दें कि मुख्यमंत्री पद से विजय रूपाणी के गत शनिवार को अचानक इस्तीफा देने के बाद सोमवार को केवल भूपेंद्र पटेल ने शपथ ली थी।