A
Hindi News गुजरात अहमदाबाद में मिड डे मील परोसने के दौरान महिला को आया हार्ट अटैक, हो गई मौत

अहमदाबाद में मिड डे मील परोसने के दौरान महिला को आया हार्ट अटैक, हो गई मौत

अहमदाबाद के एक स्कूल में ऐसी घटना हुई जिसे सुनकर सभी हैरान हैं। यहां के एक सरकारी स्कूल में एक महिला छात्रों को मिड डे मील परोस रही थी, तभी उसे हार्ट अटैक आ गया।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

गुजरात के अहमदाबाद से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है। यहां के एक स्कूल में ऐसी घटना हुई जिसे सुनकर सभी अचंभित हैं। दरअसल, हाथीजन के पास विवेकानंदनगर स्थित एक सरकारी स्कूल में एक महिला छात्रों को मिड डे मील परोस रही थी, तभी उसे हार्ट अटैक आया और फिर मौत हो गई।

स्कूल सहायक की मौत

स्कूल बोर्ड के अधिकारियों ने घटना की जानकारी 6 अक्टूबर को दी। अहमदाबाद नगर निगम (एएमसी) के स्कूल बोर्ड के प्रशासनिक अधिकारी लगधीर देसाई ने विवेकानंदनगर गुजराती स्कूल नंबर- 1 में स्कूल सहायक सुमित्रा डाभी से जुड़ी घटना के बारे में जानकारी दी।

दो हफ्ते में ऐसी कई घटनाएं 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीते दो हफ्तों में गुजरात के विभिन्न क्षेत्रों में पांच से अधिक ऐसी दुखद मौतें हुई हैं। जहां व्यक्ति अचानक गिरे और अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई। हाल ही में 4 अक्टूबर को सूरत में गरबा अभ्यास सत्र में भाग लेने के दौरान एक शख्स गिर गया और उसकी मौत हो गई थी। इससे पहले भी राज्य में इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। 
- IANS इनपुट के साथ