A
Hindi News हरियाणा हरियाणा के गवर्नर की नातिन ने PM मोदी की सराहना में गाया गीत, VIDEO हुआ वायरल

हरियाणा के गवर्नर की नातिन ने PM मोदी की सराहना में गाया गीत, VIDEO हुआ वायरल

हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय की नातिन जशोधरा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए एक बेहद खूबसूरत गीत गाया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Jasodhara Narendra Modi, Haryana Governor Granddaughter- India TV Hindi Image Source : TWITTER.COM/DATTATREYA वीडियो में जशोधरा पीएम मोदी की सराहना में गीत गाती हुई नजर आईं।

चंडीगढ़: हरियाणा के गवर्नर बंडारू दत्तात्रेय की नातिन जशोधरा का एक गीत सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस गीत में नन्ही सी जशोधरा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की है। गवर्नर दत्तात्रेय के X हैंडल से पोस्ट किए गए वीडियो में जशोधरा काफी मस्ती में इस गीत को गाती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान गवर्नर दत्तात्रेय एक कुर्सी पर बैठे हुए और परिवार के कुछ सदस्य खड़े नजर आ रहे हैं। आजादी के पहले के हैदराबाद स्टेट में जन्मे दत्तात्रेय की नातिन ने यह गीत हिंदी में गाया है।

गीत को काफी झूमते हुए गा रही हैं जशोधरा

नन्ही जशोधरा अपने गीत की शुरुआत 'सबसे ज्यादा मातृभूमि को जिसने मान दिया' से करती हैं और इसके बाद वह प्रधानमंत्री की सराहना में एक के बाद एक कई अंतरे गाती हैं। इस दौरान वहां मौजूद बाकी लोग जशोधरा का हौसला बढ़ाते हुए नजर आते हैं। जशोधरा भी वायरल हो चुके वीडियो में इस गीत को एंजॉय करके गाते हुए दिख रही हैं। अंत में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 'शुक्रिया' अदा करते हुए गीत को समाप्त किया है। वीडियो में गवर्नर दत्तात्रेय भी अपनी नातिन के गीत को काफी ध्यान से सुनते हुए नजर आ रहे हैं।

सीएम खट्टर ने भी शेयर किया वीडियो

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी इस वीडियो को रिपोस्ट किया है। खट्टर ने लिखा, '"खुद का जीवन भी जिसने भारत के नाम किया"। बिटिया ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के समर्पण को सरल भाषा में प्रस्तुत कर दिया। ढेर सारा स्नेह व आशीर्वाद!' बता दें कि बंडारू दत्तात्रेय दक्षिण भारत में बीजेपी के सबसे बड़े चेहरों में से एक रहे हैं। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। इसके बाद सितंबर 2019 में उन्हें हिमाचल प्रदेश का राज्यपाल बनाया गया था। वह 7 जुलाई 2021 से हरियाणा के राज्यपाल हैं।