A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Exclusive: PoK में भूकंप के बाद पाकिस्तान ने बढ़ाई आतंकियों की संख्या, पाक सेना के साथ देखे गए आतंकवादी

Exclusive: PoK में भूकंप के बाद पाकिस्तान ने बढ़ाई आतंकियों की संख्या, पाक सेना के साथ देखे गए आतंकवादी

PoK में भूकंप के बाद पाकिस्तान ने फ़ॉर्वर्ड लोकेशन पर फिर से सेना के साथ-साथ आतंकवादियों की संख्या भी बढ़ा दी है।

<p>Representative Image</p>- India TV Hindi Representative Image

नई दिल्ली: PoK में भूकंप के बाद सुरक्षा एजेंसियों द्वारा माना गया था कि पाकिस्तान न्यू मीरपुर के स्थानीय लोगों के बचाव और राहत के लिए अपनी सेना का उपयोग कर सकता है। लेकिन, पाकिस्तान ने फ़ॉर्वर्ड लोकेशन पर फिर से सेना के साथ आतंकवादियों की संख्या को भी बढ़ा दिया है। इससे मद्देनजर सर्विलांस सिस्टम के जरिए भारतीय सेना एलओसी पर निगरानी कर रही है। 

किस-किस पाकिस्तानी पोस्ट पर देखे गए आतंकी?

पीपी नाला, सोनार, हथलंगा, दूधनियाल, पोस्ट गिद्दार 1, गुंडग्रह, शर्डी, लंजोत, मोहरा, कसिम, कोपरा, पीपी बर्बाद 1, पोलास, तेजियान, मोची मोहरा, मदरपुरा, बत्तल मजूरा, गोई, ठंडीकस्सी, जंवाई, हरमर्गी, चम, कथार, बोखरा, पच्छिबन, रोजा, पीपी ट्विन, पीएल मजार, नारकोट, पाकिस्तान पोस्ट ग्रीन बम और एथमुकाम पोस्ट पर पाकिस्तानी सेना के साथ आतंकी देखे गए हैं।

निगरानी कर रही है भारतीय सेना

पाकिस्तान की फ़ॉर्वर्ड लोकेशन पर फिर से सेना के साथ आतंकवादियों की बढ़ी संख्या के मद्देनजर भारतीय सेना पूरी तरह से अलर्ट है। भारतीय सेना सर्विलांस सिस्टम के जरिए LoC पर निगरानी कर रही है। पाकिस्तान की जिस-जिस पोस्ट पर आतंकियों की संख्या बढ़ाई गई है, भारत की ओर से उनकी काउंटर वाली पोस्ट पूरी तरह से अलर्ट है और पाकिस्तान को उसकी हर नापाक हरकत का जवाब देने के लिए तैयार है।

Latest India News