A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सुन्नी वक्फ बोर्ड अयोध्या की विवादत भूमि से अपना दावा छोड़ने को तैयार, रखीं कुछ शर्तें

सुन्नी वक्फ बोर्ड अयोध्या की विवादत भूमि से अपना दावा छोड़ने को तैयार, रखीं कुछ शर्तें

राम मंदिर पर निर्णायक सुनवाई शुरू होने से पहले सुन्नी वक्फ बोर्ड ने सुप्रीम कोर्ट में एक एफिडेविट दिया है। इस हलफनामे में अयोध्या की विवादत भूमि से अपना दावा छोड़ने की बात कही गई है।

सुन्नी वक्फ बोर्ड अयोध्या की विवादत भूमि से अपना दावा छोड़ने को तैयार, रखीं कुछ शर्तें- India TV Hindi सुन्नी वक्फ बोर्ड अयोध्या की विवादत भूमि से अपना दावा छोड़ने को तैयार, रखीं कुछ शर्तें

नई दिल्ली: राम मंदिर पर निर्णायक सुनवाई शुरू होने से पहले सुन्नी वक्फ बोर्ड ने सुप्रीम कोर्ट में एक एफिडेविट दिया है। इस हलफनामे में अयोध्या की विवादत भूमि से अपना दावा छोड़ने की बात कही गई है। ये हलफनामा मध्यस्थता कमेटी के सदस्य श्रीराम पंचु के जरिए दिया गया है।

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या केस पर सुनवाई का आज 40वां दिन है। चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने मंगलवार को स्पष्ट कर दिया था कि अब इसकी सुनवाई और नहीं खींची जाएगी। इसका मतलब है कि सुनवाई की प्रक्रिया आज ही खत्म हो सकती है जिसके बाद फैसला सुप्रीम कोर्ट की संवैधानिक पीठ के पास सुरक्षित हो जाएगा। 

उम्मीद की जा रही है कि पांच सदस्यीय संवैधानिक पीठ अयोध्या केस में अगले महीने की 17 तारीख तक कभी अपना फैसला सुना सकती है। 17 नवंबर को ही चीफ जस्टिस रंजन गोगोई रिटायर होने जा रहे हैं।

Latest India News