A
Hindi News भारत राष्ट्रीय BJP ने 4 दिनों तक मेरे परिवार को ‘परेशान’ करने की कोशिश की, IT के छापों पर बोले कुलदीप बिश्नोई

BJP ने 4 दिनों तक मेरे परिवार को ‘परेशान’ करने की कोशिश की, IT के छापों पर बोले कुलदीप बिश्नोई

आयकर विभाग द्वारा संपत्तियों पर चार दिनों तक की गई छापेमारी के बाद हरियाणा में कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई ने शनिवार को उन्हें और उनके परिवार को “परेशान” करने की कोशिश के लिए भाजपा की आलोचना की।

Kuldeep Bishnoi- India TV Hindi Kuldeep Bishnoi

चंडीगढ़: आयकर विभाग द्वारा संपत्तियों पर चार दिनों तक की गई छापेमारी के बाद हरियाणा में कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई ने शनिवार को उन्हें और उनके परिवार को “परेशान” करने की कोशिश के लिए भाजपा की आलोचना की और कहा कि वह सत्ताधारी दल से नहीं डरते। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत भजन लाल के बेटे बिश्नोई ने कहा कि छापे भाजपा की “छोटी सोच” को दर्शाते हैं। 

आयकर विभाग ने बिश्नोई के निर्वाचन क्षेत्र आदमपुर, गुड़गांव, दिल्ली और हिसार में उनकी संपत्तियों पर एक साथ छापेमारी की थी। आदमपुर में संपत्ति पर छापेमारी की कार्रवाई बाकी जगहों के मुकाबले पहले खत्म हो गई। बिश्नोई से संबंधित कर चोरी के मामले से जुड़ी जांच के सिलसिले में दस्तावेजों और साक्ष्यों की तलाश के लिए छापेमारी कर रहे आयकर विभाग के कर्मचारी शुक्रवार दोपहर बाद दिल्ली लौट गए। 

बिश्नोई ने ट्वीट कर कहा, “जिस प्रकार से भाजपा ने राजनीतिक द्वेष से मुझे और मेरे परिवार को 4 दिन तक प्रताड़ित करने का प्रयास किया, यह उनकी छोटी सोच है। यहां तक कि मेरी बूढ़ी और बीमार मां को भी नहीं बख्शा। मैंने हमेशा ईमानदारी और सिद्धांतों का जीवन जिया है। ना मैं भाजपा से कभी डरा और ना डरूंगा।” 

उन्होंने अपने समर्थकों का भी छापों को लेकर उनकी चिंताओं के लिए आभार व्यक्त किया। कुलदीप बिश्नोई के बेटे भव्य ने कहा कि छापों के बाद वह और “मजबूत” हुए हैं।

Latest India News