A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ‘अगर मैंने गलत किया है तो फांसी दे दो’, जमानत के बाद बोले कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार

‘अगर मैंने गलत किया है तो फांसी दे दो’, जमानत के बाद बोले कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार

धनशोधन के मामले में दिल्ली की जेल से जमानत पर रिहा होकर शनिवार को कर्नाटक पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार ने कहा कि वह पूरे भरोसे और ताकत से न्याय के लिए लड़ेंगे।

Congress leader D K Shivakumar- India TV Hindi Image Source : PTI Congress leader D K Shivakumar

बेंगलुरु: धनशोधन के मामले में दिल्ली की जेल से जमानत पर रिहा होकर शनिवार को कर्नाटक पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार ने कहा कि वह पूरे भरोसे और ताकत से न्याय के लिए लड़ेंगे। कर्नाटक के पूर्व मंत्री ने दावा किया कि उन्होंने किसी को कभी धोखा नहीं दिया और आने वाले दिनों में तथ्यों और सबूतों से यह साबित हो जाएगा। 

शिवकुमार ने कहा, ‘‘अगर मेरा भाई या मैं खुद और परिवार के सदस्य कानून के खिलाफ गए हैं तो मैं सजा भुगतने को तैयार हूं। अगर मैंने कुछ गलत किया है तो मुझे फांसी पर लटका दो। लेकिन मैं चुप नहीं रहूंगा।’’ यहां पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा, ‘‘मैं अपनी अंतर आत्मा के खिलाफ नहीं जा सकता। मैं किसी को परेशानी में डालना या धोखा देना नहीं चाहता। मुझे ऐसी जिंदगी नहीं चाहिए। मैं ग्रामीण परिवेश से आया हूं।’’ 

शिवकुमार ने कहा, ‘‘वापस जाने का सवाल ही नहीं है। मैं लड़ूंगा। समय और कानून जवाब देगा। व्यक्तिगत तौर पर मुझे भरोसा है।” उन्होंने कहा कि उनकी इच्छाशक्ति और मजबूत हुई है। बता दें कि बेंगलुरू पहुंचे शिवकुमार का शहर के हवाई अड्डे पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया। वोक्कालिगा समुदाय के प्रभावशाली नेता शिवकुमार (57) के आने पर समर्थकों ने उन्हें माला पहनायी और पटाखा चलाकर उनका स्वागत किया।

Latest India News