A
Hindi News भारत राष्ट्रीय क्या बालाकोट में फिर हमले की तैयारी में है सेना? रक्षा मंत्री के बयान के बाद उठा सवाल

क्या बालाकोट में फिर हमले की तैयारी में है सेना? रक्षा मंत्री के बयान के बाद उठा सवाल

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बुधवार को एक बयान दिया है जिसके बाद सवाल उठने लगे हैं कि क्या सेना फिर से पाकिस्तान के बालाकोट में स्थित आतंकी ठिकानों पर हमला करेगी?

Defense Minister Statement on Balakot Terror Camps- India TV Hindi Image Source : RAJNATH SINGH'S TWITTER Defense Minister Statement on Balakot Terror Camps

चेन्नई। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बुधवार को एक बयान दिया है जिसके बाद सवाल उठने लगे हैं कि क्या सेना फिर से पाकिस्तान के बालाकोट में स्थित आतंकी ठिकानों पर हमला करेगी? दरअसल मंगलवार को सेना प्रमुख बिपिन रावत ने बयान दिया था कि बालाकोट में आतंकी कैंप फिर से एक्टिव हो गया है और वहां मौजूद लगभग 500 आतंकवादी  भारतीय सीमा में घुसने का इंतजार कर रहे हैं। 

बुधवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से जब बालाकोट के आतंकी कैंप के फिर एक्टिव होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा ''चिंता मत करिए, हमारी सेना पूरी तरह से तैयार है।'' रक्षा मंत्री के इस बयान के बाद सवाल उठने लगे हैं कि क्या बालाकोट में मौजूद आतंकी ठिकानों पर भारतीय सेना फिर हमला करेगी? 

इस साल पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले के बाद  भारतीय वायुसेना ने 26 फरवरी को पाकिस्तान के बालाकोट में स्थित आतंकी कैंप पर बम गिराए थे। दावा किया गया था कि वायुसेना के हमले से वहां पर सैंकड़ों आतंकी मारे गए हैं। भारत ने जम्मू-कश्मीर से जब धारा 370 हटाई तो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी बयान दिया कि भारत पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में बालाकोट से भी बड़े हमले की तैयारी कर रहा है। 

 

 

Latest India News