A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गुरुग्राम गोलीबारी: गनर के हमले में घायल जज की पत्नी की मौत, बेटा 'ब्रेन डेड' आरोपी को 4 दिन की पुलिस रिमांड

गुरुग्राम गोलीबारी: गनर के हमले में घायल जज की पत्नी की मौत, बेटा 'ब्रेन डेड' आरोपी को 4 दिन की पुलिस रिमांड

हरियाणा के गुरुग्राम में शनिवार को अडिशनल सेशंस जज कृष्ण कांत शर्मा के बॉडीगार्ड ने उनकी पत्नी और बेटे को गोली मार दी।

Gurugram: Judge's wife succumbs to her injuries, son remains critical, SIT formed | PTI- India TV Hindi Gurugram: Judge's wife succumbs to her injuries, son remains critical, SIT formed | PTI

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में शनिवार को अडिशनल सेशंस जज कृष्ण कांत शर्मा के बॉडीगार्ड महिपाल ने उनकी पत्नी और बेटे को गोली मार दी। इस हमले में घायल जज कृष्ण कांत की पत्नी रितु की मौत हो गई और उनके बेटे को भी ब्रेन डेड घोषित कर दिया गया। इन दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आपको बता दें कि यह घटना शनिवार दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे की है, जब जज की पत्नी रितु और बेटा ध्रुव आर्केडिया बाजार में खरीदारी के लिए गए थे। आरोपी महिपाल को अदालत ने 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

पुलिस ने बताया था कि कुछ स्थानीय लोगों ने पुलिस को आर्केडिया बाजार के बाहर गोली चलने की सूचना दी। जब पुलिस दल पहुंचा तो उन्हें ऋतु और ध्रुव खून से लथपथ मिले। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी हमलावर महिपाल ने रितु के पेट और सीने में दो गोलियां मारी थीं। वहीं, ध्रुव को उसने तीन गोलियां मारीं जिनमें से एक कंधे में और दो सिर पर जाकर लगी थीं। महिपाल को घटना के कुछ देर बाद फरीदाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया था।

इस बीच मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। वहीं, बताया जा रहा है कि गोली मारने के बाद हमलावर ने खुद ही जज को इसकी सूचना देते हुए कहा था कि मैंने तुम्हारी बीवी और बेटे को गोली मार दी है, जाकर उन्हें देख लो। सूत्रों के मुताबिक, आरोपी महिपाल जज और उनके परिवार की सुरक्षा में पिछले 2 साल से तैनात था। जज की पत्नी और बेटे के मर्डर केस में DGP ने DG क्राइम को गुरुग्राम भेजा है। इस मामले की जांच अब DG क्राइम की देखरेख में होगी।

Latest India News