A
Hindi News भारत राष्ट्रीय प्रदर्शन के विरोध में प्रदर्शन, सिंघु बॉर्डर पर आमने-सामने किसान और स्थानीय गांव वाले

प्रदर्शन के विरोध में प्रदर्शन, सिंघु बॉर्डर पर आमने-सामने किसान और स्थानीय गांव वाले

शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन सिंघू बॉर्डर के आसपास से स्थानीय किसान वहां भारी संख्या में पहुंचे और विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों के विरोध में ही नारे लगाना शुरू कर दिए।

<p>शुक्रवार को सिंघू...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV शुक्रवार को सिंघू बॉर्डर पर स्थानीय किसान पहुंचे और वहां पर 'सिंघू बॉर्डर खाली करो' के नारे लगाए

नई दिल्ली। किसान कानूनों के विरोध में दिल्ली से सटे सिंघू बॉर्डर पर विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों के विरोध में ही प्रदर्शन होने लगे हैं। शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन सिंघू बॉर्डर के आसपास से स्थानीय किसान वहां भारी संख्या में पहुंचे और विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों के विरोध में ही नारे लगाना शुरू कर दिए। सिंघु बॉर्डर पहुंचे स्थानीय किसान तिरंगा लेकर धरने पर बैठे किसानों के विरोध में लगाते हुए देखे गए। स्थानीय किसान सिंघू बॉर्डर को खाली कराने की मांग कर रहे थे।

पढ़ें- 'किसान की बेटियां हैं-एक इंच पीछे नहीं हटेंगी', ट्रैक्टर के सामने खड़ी होकर महिला पुलिसकर्मियों का किसानों को जवाब
पढ़ें- दिल्ली NCR में शीतलहर जारी, अगले कुछ दिनों के लिए ये है मौसम विभाग का अनुमान

गुरुवार को भी स्थानीय होने का दावा करने वाले लोगों के एक समूह ने मांग की कि किसान सिंघू सीमा प्रदर्शन स्थल को खाली करें क्योंकि उन्होंने गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर परेड के दौरान राष्ट्रीय ध्वज का 'अपमान' किया था। लोग विरोध स्थल के पास सड़क पर एकत्र हुए और तिरंगे का अपमान करने के खिलाफ नारेबाजी की। गणतंत्र दिवस पर राष्ट्रीय राजधानी में किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा के बाद बृहस्पतिवार को दिल्ली सीमा के प्रवेश बिंदुओं पर पुलिस बलों को तैनात किया गया था। लाल किले पर भी सुरक्षा बलो की तैनाती की गयी है।

पढ़ें- Kisan Andolan: टिकैत से मिलने पहुंचे जयंत, अखिलेश ने भी लगाया फोन, कही बड़ी बात
पढ़ें- रात में गाजीपुर बॉर्डर पर क्या हुआ, जानिए पूरा अपडेट

Latest India News