A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'आप की अदालत' में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने 'सीएम का चेहरा कौन' सवाल पर कही यह बात

'आप की अदालत' में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने 'सीएम का चेहरा कौन' सवाल पर कही यह बात

हम दिल्ली के लोगों से यही प्रार्थना कर रहे हैं कि वे यहां पांच साल के लिए बीजेपी की सरकार बनाएं ताकि डबल इंजन की सरकार होने से ब्लेम गेम खत्म हो। मनोज तिवारी ने इंडिया टीवी पर प्रसारित रजत शर्मा के शो 'आप की अदालत' में यह बात कही।

नई दिल्ली: दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा.. ये भी कुछ दिन में पता चल जाएगा। ये रणनीति की बात होती है। हम दिल्ली के लोगों से यही प्रार्थना कर रहे हैं कि वे यहां पांच साल के लिए बीजेपी की सरकार बनाएं ताकि डबल इंजन की सरकार होने से ब्लेम गेम खत्म हो। मनोज तिवारी ने इंडिया टीवी पर प्रसारित रजत शर्मा के शो 'आप की अदालत' में सवालों का जवाब देते हुए यह बात कही।

रजत शर्मा ने जब मनोज तिवारी से यह सवाल किया कि दिल्ली में बीजेपी की बारात बिन दूल्हे की है। मुख्यमंत्री कौन बनेगा अभी तक नहीं पता है? मनोज तिवारी ने कहा- 'जितनी तेजी से जवाब मांगा जा रहा है, खासकर उनलोगों द्वारा जो पिछले पांच साल से शासन कर रहे थे... ये सवाल बार-बार पूछने की बौखलाहट बता रही है कि बीजेपी का सीएम बनने वाला है। अब फेस कौन होगा ये भी कुछ दिन में पता चल जाएगा। ये रणनीति की बात होती है।' 

दिल्ली के सीएम उम्मीदवार से जुड़े एक अन्य सवाल का जवाब देते हुए मनोज तिवारी ने कहा-'आज हम आपसे बात कर रहे हैं हो सकता है कुछ समय बाद फैसला हो जाए। हमारा फैसला ये है कि हम दिल्ली के लोगों से प्रार्थन कर रहे हैं दिल्ली में भी पांच साल के लिए बीजेपी की सरकार बने और डबल इंजन की सरकार बने जिससे ब्लेम गेम का खेल खत्म हो। दिल्ली में घर-घर में आरओ लगा है। पीने के लिए शुद्ध पानी नहीं मिल रहा है।' 

रजत शर्मा ने जब अपने सवाल में नए साल पर राजधानी में लगाए गए एक होर्डिंग का जिक्र किया जिसमें बीजेपी के सातों सांसदों की तस्वीर के साथ लिखा गया था कि बीजेपी के सातों मुख्यमंत्री को नए साल की बधाई। इसपर मनोज तिवारी ने कहा- आम आदमी पार्टी ने ये होर्डिंग लगवाए। उनको लिखना चाहिए कि पिछले पांच साल में उन्होंने दिल्ली के लोगों को प्रति परिवार कितना फायदा करवाया। जिन लोगों ने पांच साल शासन किया उन्हें अपनी उपलब्धियां बतानी चाहिए या फिर इसी तरह उल्टा-पुल्टा लिखना चाहिए।

Latest India News