A
Hindi News भारत राष्ट्रीय नई दिल्ली से देहरादून जा रही शताब्दी एक्सप्रेस के डिब्बे में लगी आग, सभी को सुरक्षित निकाला गया

नई दिल्ली से देहरादून जा रही शताब्दी एक्सप्रेस के डिब्बे में लगी आग, सभी को सुरक्षित निकाला गया

लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आज नई दिल्ली से देहरादून जा रही शताब्दी एक्सप्रेस के डिब्बे में आग लगने के बाद ट्रेन में सवार यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया लेकिन ट्रेन के लोको पायलट और गार्ड ने सूझबूझ दिखाते हुए तुरंत ट्रेन को कांसरो रेलवे स्टेशन के नजदीक रोक दिया।

देहरादून. उत्तराखंड से बड़ी खबर है। भारतीय रेलवे की नई दिल्ली से देहरादून शताब्दी एक्सप्रेस के C4 डिब्बे में आज शार्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। ये हादसा कांसरो इलाके के नजदीक हुआ। उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि जिस डिब्बे में आग लगी थी, उसमें से सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया। किसी के चोटिल होने की खबर नहीं हैं।

पढ़ें- सीएम योगी का अखिलेश परिवार पर तंज? बोले- ये महाभारत के वही पात्र हैं, इन्होंने फिर से जन्म लिया है

लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आज नई दिल्ली से देहरादून जा रही शताब्दी एक्सप्रेस के डिब्बे में आग लगने के बाद ट्रेन में सवार यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया लेकिन ट्रेन के लोको पायलट और गार्ड ने सूझबूझ दिखाते हुए तुरंत ट्रेन को कांसरो रेलवे स्टेशन के नजदीक रोक दिया। इस घटना की सूचना तुरंत राजाजी टाइगर रिजर्व और भारतीय रेल के अधिकारियों को दी गई।

पढ़ें- पेट्रोल ₹5, डीजल ₹4 और गैस के दाम में करेंगे ₹100 की कटौती, चुनावी घोषणा पत्र में DMK का ऐलान

लोकल रिपोर्ट्स के अनुसार, राजाजी टाइगर रिजर्व इलाके में होने की वजह से कांसरो में मोबाइल नेटवर्क नहीं है, जिस वजह से घटना की जानकारी जुटाने में टाइम लग रहा है। बताया जा रहा है कि जिस बोगी में आग लगी उसमें 30 से ज्यादा लोग सवार थे। कहा जा रहा है कि जंगल का रास्ता होने की वजह से घटना स्थल पर फायर ब्रिगेड की टीम भेजने में परेशानी हुई। ट्रेन को अब देहरादून के लिए रवाना कर दिया गया है।

पढ़ें- सरेआम मारी थी गोली, सबूत के लिए खींची थी तस्वीर, आज पुलिस ने पैर में गोली मार किया गिरफ्तार

Latest India News