A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सुपरस्टार रजनीकांत बोले- अभी जयललिता नहीं करुणानिधि भी नहीं, राजनीति में आने का सही समय

सुपरस्टार रजनीकांत बोले- अभी जयललिता नहीं करुणानिधि भी नहीं, राजनीति में आने का सही समय

दक्षिणी भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने आज राज​नीति में उतरने की अपनी प्लानिंग का खुलासा किया।

<p>Rajinikanth</p>- India TV Hindi Image Source : Rajinikanth

दक्षिणी भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने आज राज​नीति में उतरने की अपनी प्लानिंग का खुलासा किया। रजनीकांत ने कहा कि मैं सीएम नहीं बनना चाहता सिर्फ पार्टी की बागडोर सम्भालना चाहता हूँ। मैं बदलाव की राजनीति करना चाहता हूँ, नए नेता बनाना बनाना चाहता हूँ, युवा नेतृत्व को मौका देना चाहता हूँ। मौजूदा राजनीतिक माहौल पर टिप्पणी करते हुए रजनीकांत ने कहा कि अभी जयललिता भी नहीं है करुणानिधि भी नहीं हैं, ऐसे में राजीनीति में आने का यही सही समय है। हालांकि रजनीकांत ने पार्टी शुरू करने का एलान नहीं किया और न ही आगे की तारीख बताई है।

चेन्नई में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रजनीकांत ने कहा कि हमारी राजनीति के दो स्तंभ थे, पहली जयललिता और दूसरे कलइग्नार यानि करुणानिधि। लोग उन्हें ही वोट देते थे, लेकिन अब एक प्रकार का खालीपन है। हमें बदलाव लाने के लिए अभी नया आंदोलन शुरू करने की जरूरत है। 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रजनीकांत ने कहा कि मैं वोट बाँटने के लिए राजनीति नहीं करना चाहता , मैं जनता की सेवा करना चाहता हूं, राजनीति में बदलाव चाहता हूँ, आप मुझे सीएम उम्मीदवार कहना बन्द करें, लोगों को जाकर ये समझाएं और कहें कि हम कुर्सी की राजनीति करने नहीं आये हैं, राजनीति में बदलाव और सत्ता में बदलाव करना चाहते हैं। आज ही ये मौका है अगर आज छोड़ दिया तो ये अवसर कभी नहीं आएगा। 

Latest India News