A
Hindi News भारत राष्ट्रीय लॉकडाउन में ऑनलाइन बेच रहे थे सिगरेट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लॉकडाउन में ऑनलाइन बेच रहे थे सिगरेट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

देशभर में जारी लॉकडाउन का लाभ उठाकर कुछ लोग ऊंचे भाव पर शराब और सिगरेट बेच रहे हैं। पुलिस ने 2 लोगों को ऑनलइन सिगरेट बेचने के मामले में गिरफ्तार किया है।

<p>Cigarette Selling online</p>- India TV Hindi Image Source : @ANI Cigarette Selling online

बेंगलुरू। देशभर में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए सरकार ने 3 मई तक पूरे देश में लॉकडाउन घोषित किया हुआ है लेकिन कुछ लोग इस लॉकडाउन का लाभ उठाकर ऊंचे भाव पर शराब और सिगरेट बेच रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बेंगलुरू से आया है जहां पर पुलिस ने अख्तर मिर्जा तथा तबुद्दीन मोहिद्दीन नाम के 2 लोगों को ऑनलइन सिगरेट बेचने के मामले में गिरफ्तार किया है। लॉकडाउन की वजह से देशभर में जरूरी वस्तुओं को छोड़ सभी तरह की वस्तुओं की बिक्री पर रोक लगी हुई है, लेकिन इसके बावजूद ये दोनों लोग ऑनलाइन सिगरेट बेचते हुए पकड़े गए हैं।

पुलिस ने दोनो से लगभग 30000 रुपए की सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद बरामद किए हैं। लॉकडाउ के बावजूद दोनो ऑनलाइन सिगरेट बेच रहे थे। यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए उद्धव ठाकरे के मंत्री जितेंद्र आव्हाड़, परिजनों को किया गया होम क्वॉरन्टीन

लॉकडाउन की वजह से सिगरेट और शराब जैसी वस्तुओं की बिक्री पर रोक है, लेकिन वस्तुओं के आदी हो चुके लोग इन्हें खरीदने के लिए ऊंचे दाम तक चुकाने को तैयार हैं और इसी का फायदा अख्तर मिर्जा तथा तबुद्दीन मोहिद्दीन जैसे लोग उठा रहे हैं। 

Latest India News