A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गृहमंत्री अमित शाह 16 जनवरी से कर्नाटक का करेंगे दो दिवसीय दौरा, बड़ी जनसभा से बनाएंगे माहौल

गृहमंत्री अमित शाह 16 जनवरी से कर्नाटक का करेंगे दो दिवसीय दौरा, बड़ी जनसभा से बनाएंगे माहौल

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 16 जनवरी को कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे। इस दौरान 17 जनवरी को बेलगावी के जेएनएमसी ग्राउंड पर बड़ी जनसभा कर पार्टी के पक्ष में माहौल बनाएंगे। 

Union Home Minister Amit Shah, Karnataka Visit- India TV Hindi Image Source : PTI Union Home Minister Amit Shah

नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 16 जनवरी को कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे। इस दौरान 17 जनवरी को बेलगावी के जेएनएमसी ग्राउंड पर बड़ी जनसभा कर पार्टी के पक्ष में माहौल बनाएंगे। पार्टी नेताओं के मुताबिक, गृहमंत्री अमित शाह का यह दौरा बहुत महत्वपूर्ण है। कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे के दौरान संगठन और सरकारी दोनों तरह के कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। इस दौरान गृहमंत्री अमित शाह कर्नाटक के पंचायत चुनावों के विजयी उम्मीदवारों को सम्मानित भी करेंगे। 

शिमोगा में भद्रावती रैपिड एक्शन फोर्स सेंटर का शिलान्यास करेंगे

पार्टी सूत्रों ने बताया कि गृहमंत्री अमित शाह 16 जनवरी को शिमोगा और बेंगलुरु में रहेंगे। दोपहर एक बजे वह शिमोगा में भद्रावती रैपिड एक्शन फोर्स सेंटर का शिलान्यास करेंगे। इसके बाद शाम पांच बजे वह बेंगलुरु में ईआरएसएस वाहनों को हरी झंडी दिखाएंगे। इसके बाद सायं साढ़े पांच बजे वह विधान सौंध के बैंकट हॉल में पुलिस क्वार्टर्स का उद्घाटन करेंगे। गृहमंत्री अमित शाह रात नौ बजे बेंगलुरु के होटल विंडसर में बीजेपी की कर्नाटक इकाई की कोर ग्रुप की बैठक को संबोधित करेंगे।

17 जनवरी को बगलकोट और बेलगावी का दौरा करेंगे

गृहमंत्री अमित शाह 17 जनवरी को बगलकोट और बेलगावी का दौरा करेंगे। पार्टी सूत्रों ने बताया कि दिन में 11 बजे वह बगलकोट में एथेनॉल प्रोजेक्ट ऑफ केदारनाथ सुगर एंड एग्रो प्रोडक्ट्स लिमिटेड का शुभारंभ करेंगे। वहीं दोपहर 12:45 पर वह बेलगावी में केएलई हास्पिटल के एडवांस्ड स्टिमुलेशन सेंटर का उद्घाटन करेंगे। इस दिन गृहमंत्री अमित शाह ढाई बजे बेलगावी का जेएनएमसी ग्राउंड में बड़ी जनसभा संबोधित करेंगे।

Latest India News