A
Hindi News भारत राष्ट्रीय VIDEO: स्पाइसजेट विमान में अचानक लगी भयंकर आग, दिल्ली एयरपोर्ट पर धू-धू कर जला एयरक्राफ्ट

VIDEO: स्पाइसजेट विमान में अचानक लगी भयंकर आग, दिल्ली एयरपोर्ट पर धू-धू कर जला एयरक्राफ्ट

दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट के एक विमान में अचानक भयंकर आग लग गई और एयरक्राफ्ट धू-धू कर जलने लगा। हालांकि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। देखें वीडियो-

spicejet aircraft caught fire- India TV Hindi स्पाइसजेट विमान में लगी भयंकर आग

दिल्ली हवाई अड्डे पर मंगलवार को इंजन रखरखाव कार्य के दौरान स्पाइसजेट के एक विमान में आग लग गई। एयरलाइन कंपनी ने कहा कि विमान के रखरखाव का काम संभाल रहे कर्मचारी और विमान सुरक्षित हैं। स्पाइसजेट प्रवक्ता ने बताया कि "25 जुलाई को, रखरखाव के तहत स्पाइसजेट Q400 विमान, निष्क्रिय पावर पर इंजन ग्राउंड रन करते समय, एएमई ने  1 इंजन पर आग की चेतावनी देखी। इसे देखते ही विमान की अग्निशामक बोतल को डिस्चार्ज कर दिया गया। एहतियात के तौर पर फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। विमान और रखरखाव सभी कर्मी सुरक्षित हैं।

घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया, जो वायरल हो रहा है और ऑनलाइन लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है।

देखें वीडियो

इससे पहले दिन में, डीजीसीए ने घोषणा की थी कि वह स्पाइसजेट को "उन्नत निगरानी" से हटा देगा, जिसे विमान के रखरखाव के संबंध में पिछले मानसून में कई घटनाओं के बाद रखा गया था।

इंडिगो विमान के इंजन में लगी थी आग

पिछले साल अक्टूबर में, इंडिगो के एक विमान के एक इंजन में टैक्सी चलाते समय आग लग जाने के बाद दिल्ली हवाई अड्डे पर आपात स्थिति की घोषणा कर दी गई थी। बेंगलुरु जा रहा A320 विमान, जिसमें 184 लोग सवार थे, बाद में खाड़ी में लौट आया। ट्विटर पर एक वीडियो में हवाई अड्डे पर टैक्सी चलाते समय विमान के एक इंजन में आग लगने और चिंगारी उड़ते हुए दिखाया गया था।

ये भी पढ़ें:

मणिपुर में इंटरनेट से बैन हटा, ब्रॉडबैंड सेवा बहाल, मोबाइल इंटरनेट पर प्रतिबंध जारी रहेगा

एलन मस्क ने ट्विटर का लोगो बदला, इंडियन रेलवे ने पूछा सवाल-आपको X Factor का मतलब नहीं पता है?

Latest India News