A
Hindi News भारत राष्ट्रीय शर्मनाक! अंकिता की मौत पर झारखंड CM के भाई ने खोजा नया एंगल, बोले- 'ये प्रेम प्रसंग का मामला है'

शर्मनाक! अंकिता की मौत पर झारखंड CM के भाई ने खोजा नया एंगल, बोले- 'ये प्रेम प्रसंग का मामला है'

Ankita Murder Case: BJP ने एक ऑडियो जारी किया है और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के भाई बसंत सोरेन पर बहुत बड़ा आरोप लगाया है। ऑडियो में बसंत सोरेन अंकिता को ज़िंदा जलाने के मामले में बेहद विवादित बयान दे रहे हैं।

Ankita Murder Case- India TV Hindi Image Source : TWITTER Ankita Murder Case

Highlights

  • अंकिता हत्याकांड पर हिन्दू-मुस्लिम टूलकिट?
  • बसंत सोरेन ने हेट स्टोरी को लव स्टोरी बता दिया
  • गलत निकला तो मैं माफी मांग लूंगा- बसंत सोरेन

Ankita Murder Case: दुमका में अंकिता सिंह की हत्या के मामले में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के भाई बसंत सोरेन ने विवादित बयान दिया है। बसंत सोरेन ने इस मामले में ‘प्रेम प्रसंग’ खोज लिया। BJP ने एक ऑडियो जारी किया है और सीएम सोरेन के भाई बसंत सोरेन पर बहुत बड़ा आरोप लगाया है। ऑडियो में बसंत सोरेन अंकिता को ज़िंदा जलाने के मामले में बेहद विवादित बयान दे रहे हैं। एक सवाल के जवाब में बसंत सोरेन ने कहा कि अंकिता को ज़िंदा जलाने का मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। दुमका से विधायक और हेमंत सोरेन के भाई बसंत ने कहा कि ये प्रेम प्रसंग में रिएक्शन का मामला है इसमें किसी समाज या पार्टी को दोष देना ठीक नहीं है।

पूर्व CM ने साधा बसंत सोरेन पर निशाना
पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता बाबूलाल मरांडी ने बसंत सोरेन के बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और कहा है कि लड़की को पेट्रोल डालकर ज़िंदा जला दिया गया और इन्हें इसमें प्रेम प्रसंग नज़र आ रहा है। बाबूलाल मरांडी ने इस क्लिप को शेयर करते हुए लिखा, “हे भगवान! सोरेन परिवार के इन छोटे राजकुमार और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के भाई विधायक बसंत सोरेन को सद्बुद्धि दीजिए न। जिस अंकिता को घर में सोई हुए अवस्था में खिड़की से पेट्रोल छिड़क शाहरुख और छोटू खान ने जला कर मार दिया, उसमें इनको प्रेम प्रसंग का एंगल कहाँ से दिखाई दे गया?”

शाहरुख को DSP नूर मुस्तफा ने बचाने की कोशिश की?
वहीं, राज्य सरकार ने इस मामले में एसआईटी बनाकर अपनी ड्यूटी पूरी कर ली है। हाईकोर्ट इस मामले में जरूर एक्टिव हुआ है और बड़े अफसरों को तलब किया है। शर्म की बात ये है कि प्रदेश की हर बेटी को बचाने की सबसे पहली जिम्मेदारी हेमंत सोरेन की है और वो फिलहाल विधायक बचाने में लगे हैं। बीजेपी आरोप लगा रही है अंकिता की ये हत्या लव जिहाद और जमीन जिहाद का मुद्दा है और एक बार फिर चर्चा में आ गया है। बीजेपी लगातार इस मामले में जांच अधिकारी DSP नूर मुस्तफा की भूमिका पर सवाल उठा रही है।

आपको बता दें कि आरोप है DSP नूर मुस्तफा ने अंकिता को बालिग बताकर केस को हल्का करने की कोशिश की थी। अब हाईस्कूल की मार्कशीट से ये साफ हो गया है कि वो नाबालिग थी। सबसे ज्यादा दुख की बात तो ये है अंकिता की जान बच सकती थी अगर उसे वक्त पर अस्पताल पहुंचा दिया गया होता। 12 घंटे दुमका के अस्पताल में जो कुछ अंकिता पर बीता उसने कैमरे पर बयां किया है।

कटघरे में DSP नूर मुस्तफा

  • आरोप नंबर 1 - नाबालिग अंकिता को बालिग बताया
  • आरोप नंबर 2 - 17 साल की अंकिता को 18 दिखा दिया
  • आरोप नंबर 3 - शाहरुख-नईम पर एक्शन में देरी
  • आरोप नंबर 4 - परिवार की शिकायत को नजरअंदाज किया

हत्यारे बेटियां जला रहे, सीएम कुर्सी बचा रहे?
सीएम हेमंत सोरेन को अंकिता हत्याकांड की कितनी चिंता है ये बात दो बयानों से समझ लीजिए। कल हेमंत सोरेन ने जलाकर मार डालने की वारदात को सामाजिक समस्या बता दिया। आज उनके भाई बसंत सोरेन इस जघन्य हत्याकांड को प्रेम प्रसंग बता रहे हैं। झारखंड सरकार के असंवेदनशील बयान आपको झकझोर कर रख देंगे लेकिन अंकिता जैसी बेटियां भले ही तड़प-तड़प कर अस्पताल के बेड पर दम तोड़ दें लेकिन कुर्सी बची रहनी चाहिए।

Latest India News