A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अतीक अहमद और अशरफ की हत्या करने वाले तीनों हमलावरों की कुंडली आई सामने, ये है इनका क्रिमिनल रिकॉर्ड

अतीक अहमद और अशरफ की हत्या करने वाले तीनों हमलावरों की कुंडली आई सामने, ये है इनका क्रिमिनल रिकॉर्ड

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ पर हमला करने वालों की तस्वीर समेत पूरी कुंडली सामने आ गई है। हमलावरों की उम्र महज 18 साल, 22 साल और 23 साल है। मोहित उर्फ सनी एक पेशेवर अपराधी है। उस पर 14 मुकदमे दर्ज हैं।

Atiq Ahmed And Ashraf Murder Case- India TV Hindi Image Source : INDIA TV अतीक पर हमला करने वाले अरुण मौर्य, सनी, लवलेश तिवारी

प्रयागराज: यूपी के प्रयागराज में शनिवार रात को अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या कर दी गई। इस मामले में 3 हमलावरों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया। इन तीनों की पहचान लवलेश तिवारी, अरुण मौर्य और सन्नी के रूप में हुई है। इनसे पूछताछ की जा रही है। लवलेश तिवारी बांदा का रहने वाला है, जबकि अरुण मौर्य कासगंज का निवासी है। तीसरा आरोपी सनी हमीरपुर से है। इनमें से एक शूटर ने अतीक को बेहद करीब से गोली मारी जबकि बाकी दो शूटर ने अशरफ पर फायरिंग की। अब इन तीनों हमलावरों की पूरी कुंडली सामने आई है। 

कौन है लवलेश तिवारी? 

अतीक पर गोलियां बरसाते वीडियो में दिख रहे लवलेश तिवारी की उम्र महज 22 साल है और वह बांदा का रहने वाला है। उसके पिता का नाम यज्ञ कुमार तिवारी है। यूपी के बांदा के थाना कोतवाली नगर व बबेरू में अवैध शराब की तस्करी, मारपीट, महिलाओं से छेड़छाड़ और आईटी एक्ट में उसके खिलाफ मामला दर्ज है।

अरुण मौर्य कौन है?

अरुण मौर्य की उम्र महज 18 साल है। उसके पिता का नाम दीपक कुमार है। अरुण के आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है। 

सनी क्या करता है?

मोहित उर्फ सनी की उम्र 23 साल है। उसके पिता का देहांत हो चुका है और वह एक पेशेवर अपराधी है। सनी थाना कुरारा का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ कुल 14 मुकदमे दर्ज हैं। इसमें हत्या के प्रयास, लूट, अवैध शस्त्र, अवैध मादक पदार्थों का परिवहन और गैंगेस्टर एक्ट के अपराध शामिल हैं। 

इन हमलावरों से एक 30 पिस्टल (7.62) कंट्रीमेड, एक 9 एमएम पिस्टल गिरसान (मेड इन टर्की) और एक 9 एमएम पिस्टल, जिगाना (मेड इन टर्की) बरामद हुई है। 

ये भी पढ़ें: 

अतीक अहमद की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, हमलावरों की इतनी गोलियां लगीं

अतीक-अशरफ मर्डर केस: योगी सरकार को 2 महीने में रिपोर्ट देगी 3 सदस्यों वाली न्यायिक जांच कमेटी, जानें कौन है अध्यक्ष

Latest India News