A
Hindi News भारत राष्ट्रीय स्कूटी से आए दो बदमाशों ने हथियार दिखाकर की लूटपाट, सीसीटीवी में कैद हो गई पूरी वारदात

स्कूटी से आए दो बदमाशों ने हथियार दिखाकर की लूटपाट, सीसीटीवी में कैद हो गई पूरी वारदात

यह घटना बेंगलुरू के जेसी नगर इलाके का है। बुधवार दोपहर ढाई बजे एक दुपहिया वाहन चालक जेसी नगर के विलियम्स टाउन इलाके से गुजर रहा था। उसी समय बाइक पर आए 2 लोगों ने वाहन चालक को रोका और धारदार हथियार दिखाकर उससे मोबाइल फोन और पर्स लेकर फरार हो गए।

Bengaluru Crime News Two miscreants looted scooty rider by showing sharp weapons CCTV video went vir- India TV Hindi Image Source : INDIA TV स्कूटी से आए दो बदमाशों ने हथियार दिखाकर की लूटपाट

बेंगलुरू में हथियार दिखाकर लूटपाट करने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह घटना बेंगलुरू के जेसी नगर इलाके का है। बुधवार दोपहर ढाई बजे एक दुपहिया वाहन चालक जेसी नगर के विलियम्स टाउन इलाके से गुजर रहा था। उसी समय बाइक पर आए 2 लोगों ने वाहन चालक को रोका और धारदार हथियार दिखाकर उससे मोबाइल फोन और पर्स लेकर फरार हो गए। ये सारी वारदात वहां लगे एक CCTV कैमरे में कैद हो गई। हालांकि अब तक पुलिस को इस अपराध के सिलसिले में कोई शिकायत नहीं मिली है। लेकिन CCTV कैमरे की तस्वीरों के आधार पर पुलिस ने लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

दिनदहाड़े हथियार दिखाकर लूटपाट

इस वीडियो में दिख रहा है कि एक स्कूटी सवार शख्स जा रहा होता है। तभी एक दूसरी स्कूटी आकर उसके आगे खड़ी हो जाती है। इस स्कूटी पर दो लोग बैठे होते हैं। तभी पीछे बैठा एक शख्स अपने पीछे खड़े स्कूटी सवार के पास जाता है और कमर से कुछ निकालने का प्रयास करता है। वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि इस दौरान वह स्कूटी सवार को धमकी दे रहा होगा। इसके बाद वह एक धारदार हथियार अपने कमर से निकालता है और धमकी देते हुए पीड़ित शख्स के हाथ पकड़ लेता है। डर के मारे पीड़ित शख्स अपने पास से पर्स लुटेरों को दे देता है। 

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

इसके बाद लुटेरा वहां से जाने लगता है, तभी उसकी नजर पीड़ित की स्कूटी पर पड़े ट्रॉली बैग पर पड़ती है। वह जाकर ट्रॉली बैग को निकालने के लिए मशक्कत करने लगता है। इस दौरान पीड़ित शख्स ट्रॉली को पकड़कर खड़ा हो जाता है। इसके बाद हथियार से धमकी देते हुए लुटेरा ट्रॉली को लेकर भागने का प्रयास करता है लेकिन ट्रॉली स्कूटी से नहीं निकलता। इसके बाद लुटेरे स्कूटी पर सवार होकर फरार हो जाते हैं। बता दें कि इस बाबत अबतक पुलिस में कोई शिकायत नहीं की गई है। लेकिन सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस जांच में जुट चुकी है। 

Latest India News