A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Congress Youtube Channel: 'भारत जोड़ो यात्रा' से पहले कांग्रेस के लिए बुरी खबर, डिलीट हो गया पार्टी का YouTube चैनल

Congress Youtube Channel: 'भारत जोड़ो यात्रा' से पहले कांग्रेस के लिए बुरी खबर, डिलीट हो गया पार्टी का YouTube चैनल

Congress Youtube Channel: कांग्रेस पार्टी का यूट्यूब चैनल डिलीट हो गया है। पार्टी के तरफ से यह जानकारी ट्विट कर के दी गई है। कांग्रेस ने यूट्यूब और गूगल से संपर्क साधा है और इसके कारणों का पता लगा रही है कि क्या यह तकनीकि खामी से हुआ है या कोई दूसरे कारण से हुआ है।

Congress Youtube Channel Deleted- India TV Hindi Congress Youtube Channel Deleted

Highlights

  • कांग्रेस का यूट्यूब चैनल हुआ डिलीट
  • यूट्यूब और गूगल से संपर्क साधा गया
  • कांग्रेस ने कहा- इसकी जांच कराएंगे

Congress Youtube Channel: कांग्रेस पार्टी का यूट्यूब चैनल डिलीट हो गया है। यह जानकारी पार्टी ने खुद ट्विट कर के दी है। पार्टी ने कहा कि हमारा यूट्यूब चैनल किस जह से डिलीट हुआ है अभी इसकी जांच की जा रही है। यूट्यूब और गूगल से संपर्क किया गया है और अकाउंट को फिर से रिस्टोर करने की कोशिश की जा रही है। अब से कुछ ही दिनों बाद कांग्रेस देश भर में भारत जोड़ो यात्रा शुरू करने जा रही है और ऐसे में पार्टी का यूट्यूब चैनल का डिलीट हो जाना कांग्रेस के लिए मुसिबत जैसा ही है। कांग्रेस सोशल मीडिया टीम ने कहा कि हमारा YouTube चैनल 'इंडिनय नेशलन कांग्रेस' बंद कर दिया गया है। हम इसे ठीक कर रहे हैं और गूगल और यूट्यूब की टीमों के लगातार संपर्क में हैं। साथ ही कहा कि हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि इसका क्या कारण है। तकनीकी गड़बड़ी या हैकिंग की वजह से ऐसा हुआ है। हमें जल्द ही यूट्यूब पर वापस लौटने की उम्मीद है।

हांलाकि सोशल मीडिया पर हैकिंग होती तो है देश के कई बड़ी हस्तियों, नेताओं के ट्विटर, फेसबुक अकाउंट हैक होते देखा गया है, लेकिन ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि किसी पार्टी का पूरा यूट्यूब चैनल ही एकदम से डिलीट हो जाए। चूकि कांग्रेस के आधिकारिक बयान में जांच की बात कही जा रही है लेकिन हैकिंग का शक तो पार्टी को भी है। अभी पुख्ता जानकारी कहीं से निकल कर नहीं आ रही है, ऐसे में पार्टी को अभी इंतजार करना ही उचित लग रहा है।

Latest India News