A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ट्रेन के दो डिब्बों में गायब हुई बिजली तो यात्रियों ने टीटीई को शौचालय में किया बंद, वीडियो हुआ वायरल

ट्रेन के दो डिब्बों में गायब हुई बिजली तो यात्रियों ने टीटीई को शौचालय में किया बंद, वीडियो हुआ वायरल

दिल्ली के आनंद विहार टर्मिनल स्टेशन से यूपी के गाजीपुर के लिए रवाना हुई सुहेलदेव एक्सप्रेस ट्रेन के डिब्बों में बिजली गायब हो गई। जिससे इन डिब्बों में AC ने भी काम करना बंद कर दिया।

TRAIN- India TV Hindi Image Source : INDIA TV यात्रियों ने टीटीई को शौचालय में किया बंद

नई दिल्ली: भारतीय रेलवे को देश की धड़कन कहा जाता है। देश के रेलवे नेटवर्क दुनिया के सबसे बड़े रेल नेटवर्क में एक माना जाता है। रेलवे से हर रोज लाखों यात्री अपनी मंजिल तक पहुंचते हैं। इन्हीं लाखों लोगों में से कुछ लोग शुक्रवार को आनंद विहार से सुहेलदेव एक्सप्रेस से रवाना हुए। यह ट्रेन आनंद विहार टर्मिनल से उत्तर प्रदेश के गाजीपुर तक जानी थी। यात्रा के दौरान कुछ ऐसा हो गया कि रेलवे प्रशासन के हाथ-पैर फूल गए।

 ट्रेन के दो कोच बी-1 और बी-2 में बत्ती गुल हो गई

दरअसल, सुहेलदेव एक्सप्रेस जब आनंद विहार टर्मिनल से निकली तो उसके कुछ ही देर बाद ट्रेन के दो कोच बी-1 और बी-2 में बत्ती गुल हो गई। शुरुआत में यात्रियों को लगा कि कुछ गड़बड़ी हुई होगी, जोकि जल्द ही ठीक हो जाएगी और बिजली आ जाएगी। लेकिन ऐसा हुआ नहीं तो इन कोच में सवार यात्री आगबबुला हो उठे। उन्होंने टीटीई से इसका कारण पूछा जब कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला तो यात्री झल्ला गए और टीटीई को कोच के टॉयलेट में बंद कर दिया और खूब हंगामा किया।

अब इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि कोच के अंदर टीटीई को घेरे हुए हैं और बिजली ठीक कराने की मांग कर रहे हैं। जब उनमें से एक टीटीई बताता है कि अभी फ़िलहाल यह संभव नहीं हैं तो यात्री टीटीई को वहीं टॉयलेट में बंद करने की बात करते हैं। हालांकि बाद में फिर टुंडला स्टेशन पर गाड़ी को रुकवाकर समस्या को ठीक करके गाड़ी को रवाना किया गया।

ये भी पढ़ें-

अमेरिका: हवाई प्रांत में आग मचा रही तबाही, अब तक 65 से ज्यादा लोगों की मौत 

सांसदी बहाल होने के बाद पहली बार वायनाड दौरे पर राहुल गांधी, दो दिन रहेंगे अपने संसदीय क्षेत्र में 

Latest India News