A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राहुल गांधी ने कहा था मेरे पास घर नहीं, गिरिराज बोले- मैं पीएम आवास के तहत दिलवा दूंगा

राहुल गांधी ने कहा था मेरे पास घर नहीं, गिरिराज बोले- मैं पीएम आवास के तहत दिलवा दूंगा

केंद्रीय ग्रामीण विकास और पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह ने छिंदवाड़ा में एक बार फिर राहुल गांधी के रायपुर में दिए गए बयान पर निशाना साधा है।

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (बाएं) और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (दाएं)- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (बाएं) और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (दाएं)

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जोरदार हमला करते हुए कहा, "राहुल गांधी अगर आप बेघर हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक आवेदन दें, मैं प्रधानमंत्री आवास योजना का एक घर दिलवा दूंगा। दरअसल, रायपुर में राहुल गांधी ने कहा था कि वह 52 साल हो गए लेकिन उनके पास अपना एक घर नहीं है। इसी बयान पर छिंदवाड़ा में केंद्रीय ग्रामीण विकास और पंचायत राज मंत्री गिरिराज सिंह ने तंज कसा है।

"प्रधानमंत्री के पास एक आवेदन दे दें..."
केंद्रीय ग्रामीण विकास और पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह ने छिंदवाड़ा में एक बार फिर राहुल गांधी के रायपुर में दिए गए बयान पर निशाना साधा है। दरअसल, बीते दिनों छत्तीसगढ़ के रायपुर में राहुल गांधी ने महाधिवेशन के दौरान बताया था कि वह 52 साल हो गए लेकिन उनके पास एक घर नहीं है। इसी के जवाब में छिंदवाड़ा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान गिरिराज सिंह ने कहा, "राहुल गांधी ने कहा मेरे नाम से मेरे पास एक मकान नहीं है। राहुल गांधी जी ये ओछी राजनीति क्यों करते हैं।" गिरिराज सिंह ने आगे कहा, "अगर आप बेघर हैं और दादी का नहीं लिया तो प्रधानमंत्री के पास एक आवेदन दे दें, मैं प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत दिला दूंगा।"

"इंदिरा आवास योजना के तहत मकान ले लेते"
पत्रकारों को संबोधित करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि अगर आपके नाम मकान नहीं था, मकान लेने की जरूरत थी तो 2004 से आपको लोकसभा की तनख्वाह मिल रही थी, उससे भी नहीं ले सके थे तो दादी जी के इंदिरा आवास योजना के तहत मकान ले लेते वह भी आपने नहीं लिया। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि छिंदवाड़ा में सातों विधानसभा सीट इस बार भाजपा जीतेगी। आपको बता दें कि छिंदवाड़ा कांग्रेस का गढ़ कहा जाता है। यहां से कमलनाथ के बेटे नकुल नाथ सांसद हैं तो कमलनाथ विधायक हैं।

ये भी पढ़ें-

अयोध्या में रामलला के दर्शन करेंगे एकनाथ शिंदे, फिर पूरे महाराष्ट्र में 'शिव धनुष' यात्रा का है प्लान

तमिलनाडु में प्रवासी मजदूरों पर हमले के 'फर्जी' थे वीडियो, बीजेपी नेता और पत्रकारों पर मुकदमा दर्ज
 

Latest India News